logo-image

अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर का इंस्‍टाग्राम अकाउंट हुआ हैक

उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) का इंस्टाग्राम पर वैरिफाईड अकाउंट है, लेकिन इस वक्त उनके अकाउंट पर एक भी पोस्ट नहीं दिख रहा है.

Updated on: 16 Dec 2020, 09:05 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और शिवसेना नेता उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया है. इस बात की जानकारी उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने ट्वीट करते हुए शेयर की है. उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'पहले वो डायरेक्ट मैसेज कर फॉलो करने की बात कहते हैं. अकाउंट वैरिफाई करने के लिए कुछ स्टेप बताते हैं और अकाउंट हैक कर लिया जाता है...रियली!!??'

यह भी पढ़ें: 2021 में भारत करेगा ग्लोबल फिल्म समिट की मेजबानी, प्रकाश जावड़ेकर ने दी जानकारी

बता दें कि उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) का इंस्टाग्राम पर वैरिफाईड अकाउंट है, लेकिन इस वक्त उनके अकाउंट पर एक भी पोस्ट नहीं दिख रहा है. उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने इसकी शिकायत महाराष्ट्र पुलिस के साइबर सेल में की है. उर्मिला ने इसके साथ ही कहा कि महिलाएं 'साइबर अपराधों' को हल्के में नहीं लें. 

यह भी पढ़ें: पिंक बिकिनी में नुसरत भरूचा ने बढ़ाया सोशल मीडिया का तापमान, Photos से नहीं हटेगी नजर

इससे पहले सुष्मिता सेन की बेटी रेने का इंस्टा अकाउंट हैकर्स ने हैक कर लिया था. इस बात की जानकारी सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने फैंस के साथ शेयर की थी. उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) हाल ही में शिवसेना दल की सदस्य बनी हैं. उर्मिला अपने बेबाक विचारों के लिए भी खूब मशहूर हैं. मराठी फिल्म 'झाकोला' (1980) से डेब्यू करने वालीं उर्मिला की पहली हिंदी फिल्म 'कलयुग' (1981) थी. उर्मिला को हिंदी सिनेमा जगत में पहचान फिल्म 'मासूम' से मिली थी.