logo-image

जी कॉमेडी शो में नजर आएंगी उर्मिला मातोंडकर

जी कॉमेडी शो में नजर आएंगी उर्मिला मातोंडकर

Updated on: 29 Sep 2021, 02:15 PM

मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर इस सप्ताह के आखिर में जी कॉमेडी शो में विशेष अतिथि के रूप में नजर आएंगी।

शो का हिस्सा बनने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, उर्मिला ने उल्लेख किया, मैंने वास्तव में इसका बहुत आनंद लिया। कॉमेडियन द्वारा किए गए सभी कार्य शानदार होते है और उनके द्वारा किए प्रदर्शन देखकर वास्तव में बहुत मजा आता है। यह बहुत मजेदार होते हैं, सभी कृत्यों को अच्छी तरह से लिखा गया और मुझे बहुत अच्छा लगा।

उर्मिला कृत्यों पर कुछ दिलचस्प और मनोरंजक टिप्पणियां देंगी। वह अपने करियर और जीवन के कुछ किस्से भी साझा करेंगी। इसके अलावा, जो अभिनेत्री अपने डांस मूव्स के लिए जानी जाती है, वह शो के दौरान डांस भी करेंगी। जी कॉमेडी शो के 10 कॉमेडियन टीम हसेंगे के रूप में एक साथ आएंगे और हम सभी को खूब हंसाएंगे और खास मेहमान का मनोरंजन भी करेंगे।

हास्य कलाकारों द्वारा किए गए हास्य अभिनय के साथ-साथ मजाकिया प्रतिक्रियाओं और लाफिंग बुद्धा फराह खान की टिप्पणियों ने सभी को जोर से हंसाया। साथ ही, उर्मिला ने 1999 की फिल्म मस्त के लोकप्रिय ट्रैक रुकी रुकी थी जिंदगी पर अपने विशेष नृत्य प्रदर्शन से सभी को चौंका दिया।

जी कॉमेडी शो शनिवार और रविवार को जी टीवी पर प्रसारित होता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.