logo-image

रियलिटी शो के डांस एक्ट ने उर्मिला को फिरोज खान की तारीफ याद दिलाई

रियलिटी शो के डांस एक्ट ने उर्मिला को फिरोज खान की तारीफ याद दिलाई

Updated on: 30 Jul 2022, 06:45 PM

मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर डीआईडी सुपर मॉम्स की प्रतियोगी सादिका खान शेख के प्यार तूने क्या किया गाने पर डांस परफॉर्मेंस देखकर हैरान रह गईं।

उन्होंने बताया कि, कैसे डांस परफॉर्मेंस ने उन्हें उस समय की याद दिला दी जब स्वर्गीय फिरोज खान ने उन्हें फिल्म प्यार तूने क्या किया में उनके प्रदर्शन की प्रशंसा की थी।

उर्मिला ने कहा, यह अभिनय इतना सुंदर था कि मेरी आंखों में आंसू आ गए। वास्तव में, इस अभिनय के दौरान, मैं भावनाओं के रोलरकोस्टर से गुजर रही थी।

उन्होंने आगे कहा, मुझे अब भी याद है, इस फिल्म के लॉन्च से पहले, हमने फिल्म की एक विशेष स्क्रीनिंग रखी थी। मैं स्क्रीनिंग पर नहीं जा सकी क्योंकि मैं कहीं और शूटिंग कर रही थी, लेकिन मुझे उस रात फिरोज खान का फोन आया और उन्होंने कहा, तुमने मुझे रोने वाली लड़की बना दिया और मुझे रोना पसंद नहीं है। इस प्रदर्शन ने मुझे उस पल की याद दिला दी, इसलिए बहुत-बहुत धन्यवाद।

रेमो डिसूजा, भाग्यश्री दासानी और उर्मिला मातोंडकर द्वारा जज किया गया डांस रियलिटी शो, डीआईडी सुपर मॉम्स जी टीवी पर प्रसारित होता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.