logo-image

बॉक्स ऑफिस पर जारी है उरी की 'सर्जिकल स्ट्राइक', ये रही अब तक की कमाई

25 करोड़ की बजट में बनी उरी 800 स्क्रीन पर रिलीज हुई है. फिल्म अपने रिलीज से ही चर्चा में थी.

Updated on: 22 Jan 2019, 02:39 PM

नई दिल्ली:

आदित्य धर के डायरेक्शन में बनी विक्की कौशल और यामी गौतम स्टारर फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' बॉक्स ऑफिस पर लगातार धमाल मचा रही है. क्रिटिक्स और दर्शकों ने भी इसे अच्छे रिव्यू दिए हैं. फिल्म ने अबतक 115.87 करोड़ की कमाई कर ली है. रिलीज के दूसरे वीक शुक्रवार को 7.70 करोड़, शनिवारको 13.35 करोड़ और शनिवार को अपनी कमाई में जबरदस्त इजाफा करते हुए 17.08 करोड़ की कमाई की. वहीं सोमवार के दिन फिल्म ने सिर्फ 6.80 करोड़ अपने खाते में जमा किए.

बता दें कि उरी ने 10वें दिन 100 करोड़ का आंकड़ा पार करते हुए कंगना रानौत की फिल्म 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' का रिकॉर्ड भी तोड़ डाला था.

बता दें कि 25 करोड़ की बजट में बनी उरी 800 स्क्रीन पर रिलीज हुई है. फिल्म Uri The Surgical Strike अपने रिलीज से ही चर्चा में थी. इस फिल्म की कहानी 2016 में उरी सैन्य बेस पर हुए हमले के बाद भारतीय सेना द्वारा सर्जिकल स्ट्राइक पर बेस्ड है. भारतीय जवानों ने पाकिस्तानी सीमा में मौजूद आतंकवादी कैंप्स में घुसकर आतंकियों को मौत के घाट उतारा था. इसी सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी फिल्म है.

'उरी द सर्जिकल स्ट्राइक'की पूरी कहानी जांबाज फौजी विहान शेरगिल (विक्की कौशल) के आजू बाजू ही घूमती है. फिल्म में सस्पेंस जैसा तो कुछ नहीं है क्योंकि इस रीयल इंसीडेंट के क्लाइमेक्स से हम सब वाकिफ है. लेकिन फिल्म के आखिर में एक सरप्राइज़ भी है जो देशभक्ति की फिल्मों के दीवानों के लिए ट्रीट साबित होगी.