logo-image

उधम सिंह की बायोपिक से विक्की कौशल का फर्स्ट लुक आया सामने, चेहरे पर है कटे का निशान

उधम सिंह का जन्म 26 दिसंबर 1899 को पंजाब के संगरूर जिले के सुनाम गांव में हुआ था.

Updated on: 30 Apr 2019, 10:18 AM

नई दिल्ली:

फिल्म 'उरी' की सफलता के बाद अभिनेता विक्की कौशल इन दिनों 'सरदार उधम सिंह' की शूटिंग में बिजी हैं. शूजित सरकार डायरेक्शन में बनी फिल्म को रितेश शाह और शुभेंदू भट्टाचार्या ने लिखा है. आज फिल्म से विक्की कौशल का लुक रिवील कर दिया गया है. उनके चेहरे पर चोट का निशान भी नजर आ रहा है. लॉन्ग कोट में नजर आ रहे विक्की कौशल हाथों में ब्लैक कलर की टोपी को पकड़े हुए नजर आ रहे हैं.

उधम सिंह की इस बायोपिक फिल्म को रॉनी लाहिरी प्रोड्यूस करेंगे. जिसकी शूटिंग अगले महिने से शूरू होगी लेकिन इस फिल्म को देखने के लिए आपको 2020 तक का इंतजार करना होगा. फिलहाल इस फिल्म से अन्य स्टारकास्ट के नामों से घोषणा नहीं  हुई है. 

बता दें कि साल 1919 में हुए जलियावाला बाग हत्याकांड का बदला लेने के लिए उधम सिंह ने गोली चलाने का आदेश देने वाले माइकल ओ डायर का कई साल पीछा करके उसे उसी के घर में घुसकर मारा था. उधम सिंह का जन्म 26 दिसंबर 1899 को पंजाब के संगरूर जिले के सुनाम गांव में हुआ था.

अपनी इस फिल्म में विक्की कौशल को लिए जाने के बारे में शूजीत सरकार ने कहा कि विक्की कौशल ने अब तक अपने करियर में चुनौती भरे रोल स्वीकार किया है. मैं ऊधम सिंह के किरदार के लिए ऐसे कलाकार को लेना चाह रहा था जो इस फिल्म के लिए पूरी जान लगा दे. विक्की कौशल की परवरिश एक पंजाबी परिवार में हुई है और मेरी फिल्म की कहानी भी पंजाब की ही है. विक्की कौशल ही इस किरदार के लिए सबसे सही हीरो रहेंगे.