logo-image

उर्फी ने बताई लड़के की एलिजिबिलिटी, ये ही बन सकता है उनका दूल्हा!

बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. उनकी तस्वीरों पर फैंस की तरफ से अलग-अलग रिएक्शन देखने को मिलते हैं. इस बीच एक्ट्रेस अपनी ड्रेस को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. जिसमें उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया है, जो अब चर्चा में आ गया है.

Updated on: 18 Dec 2021, 07:05 PM

नई दिल्ली:

इंडस्ट्री में अपने अतरंगी ड्रेसिंग स्टाइल के लिए जानी जाने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. उनकी तस्वीरों पर फैंस की तरफ से अलग-अलग रिएक्शन देखने को मिलते हैं. जहां कुछ लोग उनकी तस्वीरों को पसंद करते हैं. तो वहीं कई लोगों की तरफ से उन्हें खूब खरी-खोटी भी सुनने को मिलती है. इस बीच हाल ही में एक्ट्रेस अपनी ड्रेस नहीं, बल्कि अपने एक बयान को लेकर चर्चा में आ गई हैं. जिसमें एक्ट्रेस ने कहा है कि वो केवल पैसे कमाना चाहती हैं, जिससे वो कुछ भी खरीद सकें.

यह भी पढ़ें- मौनी रॉय करने जा रही हैं शादी, बैचलर पार्टी इंज्वॉय करती आई नज़र!

दरअसल, एक लाइव इवेंट के दौरान बात करते हुए उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने कहा कि वो सबसे अमीर इंसान बनना चाहती हैं. उन्हें बहुत सारा पैसा चाहिए. जिससे वो दोस्त, प्यार सबकुछ खरीद सकें. उर्फी का कहना है कि वो ये सब अपने दम पर करना चाहती हैं. 

जिसके बाद उर्फी (Urfi Javed) ने बातचीत में आगे कहा कि वो कम पैसे वाले लड़के से भी शादी करने के लिए तैयार हैं. वे बाद में साथ मिलकर पैसे कमा लेंगे, क्योंकि वो गोल्ड डिगर नहीं हैं. एक्ट्रेस का कहना है कि उनके सारे दोस्त अपनी अमीरी, महंगे-ब्रांडेड गिफ्ट्स दिखाते हैं. ऐसे में वो उनके सामने अपनी नॉलेज दिखाती हैं. इसके लिए वो भगवद्गीता भी पढ़ती हैं.  

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Urrfii (@urf7i) द्वारा साझा की गई पोस्ट

गौरतलब है कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) के बाद चर्चा में आ गई थी. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. उन्हें करीब 2 मीलियन लोग फॉलो करते हैं. एक्ट्रेस अक्सर अपनी अतरंगी ड्रेस के चलते चर्चा में रहती हैं. जिसके चलते उन्हें आए दिन ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है. इस दौरान एक्ट्रेस के कपड़ों पर जब उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें ट्रोलर्स की बातों का कोई फर्क नहीं पड़ता. ऐसे में उन्हें ऐसा ही लड़का चाहिए, जिसे उनके कपड़ों से कोई दिक्कत न हो.