logo-image

उर्फी ने ब्वॉयफ्रैंड को किस करते हुए बनाया वीडियो, लोग देखकर हो रहे पानी-पानी

टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है. जिसमें वो अपने ब्वॉयफ्रैंड के साथ नज़र आ रही हैं. उनकी ये वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रही है.

Updated on: 25 Oct 2021, 06:28 PM

नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपनी बोल्ड अदाओं के लिए जानी जाती हैं. वह अक्सर अपनी तस्वीरों से सोशल मीडिया का पारा बढ़ाती रहती हैं. हालांकि,कई बार उनके बोल्ड अंदाज़ के चलते उन्हें ट्रोल भी होना पड़ता है. हाल ही में उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. ये वीडियो उनके फैंस के लिए काफी खास है. फैंस उनकी इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. यूज़र को उनकी ये वीडियो खूब पसंद आ रही हैं. इस वीडियो को देखकर आपको भी अपनी हंसी रोक पाना मुश्किल हो जाएगा.

उर्फी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें उनका मस्ती भरा अंदाज़ देखने को मिल रहा है. एक्ट्रेस ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 'मैं तुमसे प्यार में हूं...मेरे ब्वॉयफ्रैंड से मिलिए फ्रैंड्स.' उनका ये कैप्शन पढ़ने के बाद किसी को भी हैरानी होना लाजमी है और हर कोई ये जानना चाहेगा कि आखिर उनका ये ब्वॉयफ्रैंड कौन है? तो इससे पहले कि हम कुछ बताएं. आप उनका ये वीडियो देख लीजिए-

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Urfi (@urf7i) द्वारा साझा की गई पोस्ट

दरअसल, उर्फी ने कार्टून कैरेक्टर ओग्रे के साथ वीडियो बनाया है. ये कैरेक्टर एक ग्रीन मॉन्स्टर का है. एक्ट्रेस ने ये वीडियो मौज एप पर बनाया है. जिसमें उन्होंने ओग्रे फिल्टर का इस्तेमाल किया है. उर्फी का ये वीडियो देख फैंस अपनी हंसी रोक नहीं पा रहे हैं.  

गौरतलब है कि उर्फी अपने फैशन सेंस को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं. कई बार वो अपने बोल्ड फैंशन सेंस को लेकर ट्रोल भी हो जाती हैं. हाल ही में उन्होंने बताया था कि उन्हें फिल्म फेयर अवॉर्ड के लिए अपने कपड़े खुद सिलने पड़ रहे हैं. ये बात उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट कर खुद दी थी.

वहीं बात करें उर्फी के वर्कफ्रंट की तो एक्ट्रेस 'चंद्र नंदिनी', 'मेरी दुर्गा', 'बेपनाह', 'जीजी मां' और 'डायन' जैसे टीवी शो में नज़र आई थी. इसके अलावा वो बिग बॉस ओटीटी का भी हिस्सा भी बनी थी. हालांकि, वो एक हफ्ते में ही बाहर हो गई थी.