logo-image

18 साल की उम्र में उर्फी ने करवाई थी लिप सर्जरी, फोटो शेयर कर बयां किया दर्द

सभी तस्वीरें उर्फी ने खुद क्लिक की थीं. फोटो को शेयर करते हुए, उर्फी ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "आपके साथ अपने सभी लिप फिलर सफर को साझा कर रही हूं

Updated on: 24 Jul 2023, 02:01 PM

नई दिल्ली:

उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अतरंगी आउटफिट तो वहीं अपने बोल्ड बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में उन्होंने बताया था कि अंडरआई फिलर्स कराने के बाद से उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा रहा है.  वहीं उन्होंने इंस्टाग्राम पर पिछले कुछ सालों में फिलर्स (Lip Surgery) को लेकर अपने अनुभव के बारे में एक लंबा नोट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर फिलर्स करवाने के बाद चेहरे की कई सारी फोटोज पोस्ट की है. पहली  फोटो में उर्फी की एक आंख लाल थी.

अगली फोटो में उर्फी (Urfi Javed) कैमरे की ओर देखकर मुस्कुराईं. कुछ फोटोज में वह लिप फिलर के साथ भी नजर आईं.  सभी तस्वीरें उर्फी ने खुद क्लिक की थीं. फोटो को शेयर करते हुए, उर्फी ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "आपके साथ अपने सभी लिप फिलर सफर को साझा कर रही हूं. मैं 18 साल की उम्र से लिप फिलर ले रही हूं, मेरे पास तब इतने पैसे नहीं थे लेकिन मुझे हमेशा लगता था कि मेरे होंठ बहुत पतले थे और मैं बड़े भरे हुए होंठ चाहती था. मैं डर्मेट डेनी गई, हम इसे कम कीमत पर करने के लिए तैयार हैं और कई बार ये परिणाम थे! मुझे उन्हें  रोकना करना पड़ा और ध्यान रखें कि यह अब तक की सबसे दर्दनाक चीज है !!"

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi Javed (@urf7i)

उन्होंने यह भी कहा, "मैं लोगों को इसे न लेने के लिए नहीं कह रही हूं, लेकिन सच में मैं जो कहना चाह रही हूं वह फिलर्स या बोटोक्स लेते समय सावधान रहना है. मेरे पास अभी भी लिप फिलर्स हैं, बस मुझे पता है कि मेरे चेहरे पर क्या सूट करता है और मैं जानती हूं कि अब कम ज्यादा है. किसी भी डॉक्टर के पास जाने से पहले पूरी तरह से रिचर्स करने के लिए हर किसी को प्रोत्साहित करना. मैं सच में सभी को फिलर्स की सिफारिश (सिफारिश) करती हूं, अगर आपके मन में अपने चेहरे या शरीर के बारे में कुछ असुरक्षाएं हैं, तो खुद से या अपने चेहरे से नफरत करने के बजाय यह बेहतर है फिलर्स या सर्जरी का ऑप्शन केवल एक बहुत अच्छे डॉक्टर से ही चुनें.''

ये भी पढ़ें-Rasha Thadani: भीगी-भीगी बारिश में शॉर्ट ड्रेस पहनकर निकलीं रवीना की बेटी, फैंस बोले- आय हाय

'मैं नहीं देती किसी को फिलर्स की सलाह'

 वहीं पोस्ट (Urfi Javed)  पर रिएक्ट करते हुए फैंस ने उनकी ईमानदारी के लिए उन्हें धन्यवाद दिया. एक व्यक्ति ने लिखा, "इस पेशे में साफ और वास्तविक होने के लिए साहस की जरूरत है !!! @urfi" एक कमेंट में लिखा है, "ईमानदार और रियल होने के लिए धन्यवाद, और जो लोग कहते हैं कि आप जो हैं वैसे ही खुद को स्वीकार करें. यह उनका शरीर है और अगर उसे यह पसंद है तो ऐसा ही हो. वह किसी को फिलर्स या सर्जरी की सलाह नहीं देती है."