logo-image

इस एक्ट्रेस ने पहना उल्टा शर्ट, फैंस ने बनाया मजाक

कभी-कभी उर्फी बोल्डनेस (Urfi Javed boldness) की हद पार कर जाती है. हालांकि उनके फैंस उन्हें खूब प्यार देते हैं तो वहीं कुछ उन्हें ट्रोल भी खूब करते हैं. 

Updated on: 07 Jan 2022, 06:46 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड में कई एक्ट्रेसेस ने अपनी हॉटनेस का जलवा बिखेरा है. लेकिन इन्ही सब के बीच बिग बॉस ओटीटी से लाइमलाइट में आईं उर्फी जावेद (Urfi Javed) भी अब किसी पहचान को मोहताज नहीं है. अपने बोल्ड वीडियो और हॉट फोटो (Urfi Javed hot and bold video) के चलते उर्फी सोशल मीडिया (Urfi Javed on social media) पर खूब छाई रहती हैं. अपने फैशन सेंस को लेकर उर्फी लोगों के बीच चर्चा का विषय हमेशा बनी रहती हैं. कभी-कभी उर्फी बोल्डनेस (Urfi Javed boldness) की हद पार कर जाती है. हालांकि उनके फैंस उन्हें खूब प्यार देते हैं तो वहीं कुछ उन्हें ट्रोल भी खूब करते हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

अपने अतरंगी अंदाज के कारण आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं. वह भले ही 'बिग बॉस' (Big Boss) के घर में कुछ खास नहीं कर सकीं लेकिन बाहर आने के बाद से अब तक लगातार अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर लोगों की नजरों में छाई हैं. एक बार फिर वह अपने ताजा वीडियो को लेकर चर्चा में हैं. उर्फी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने उल्टी शर्ट पहनी हुई है. वीडियो में वह अपने खुले बालों में एक जरबेरा का बड़ा सा फूल लगाने की कोशिश करती दिख रही हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

 जब फूल उनके बालों में नहीं सज पाता तो वह खिलखिलाकर हंस पड़ती हैं. उनका ये अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. उर्फी के इस स्टाइल को देखकर लोगों ने अपना सिर भी पकड़ लिया है और उन्हें ट्रोल भी किया है. कुछ दिन पहले भी उर्फी जावेद का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा था. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उर्फी ब्लैक कलर की ड्रेस में कहर ढाती नजर आ रही हैं. वीडियो में वो सीढ़ियों से उतरते हुए पोज देती दिख रही हैं. 

यह भी पढ़ें: Karan Kundra नहीं करेंगे Tejasswi Prakash से शादी, सभी हैरान

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 55 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. खैर आपको उर्फी के बारे में एक दिलचस्प बात बताते हैं. आपको बता दें कि बहुत कम लोगों को पता है कि उर्फी जावेद एक बेहतरीन सिंगर भी हैं.