logo-image

Urfi Javed: उर्फी जावेद ने पहनी जाली, बोली-अपनी जेल साथ लेकर चल रही हूं...

उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर अपने बोल्ड आउटफिट के चलते सबको हैरान करती रहती हैं. हाल ही वो ब्लैक ट्यूब टॉप और लो-वेस्ट ट्राउजर के ऊपर 'जाली' पहनकर बाहर निकलीं.

Updated on: 09 May 2023, 08:55 PM

नई दिल्ली:

उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर अपने बोल्ड आउटफिट के चलते सबको हैरान करती रहती हैं. हाल ही वो ब्लैक ट्यूब टॉप और लो-वेस्ट ट्राउजर के ऊपर 'जाली' पहनकर बाहर निकलीं. इस ड्रेस के साथ उन्होंने रेड लिप्स और शाइनी ईयररिंग्स पहने थे. इसी बीच पैपराजी ने उनसे 'जाली' और ओवरऑल लुक के बारे में पूछा, तो उन्होंने कहा, "मैं अपनी जेल अपने साथ लेके चल रही हूं, तुम क्या भेजोगे. "इसमें एक पैपराजी ने धारा 144 का जिक्र किया तो दूसरे ने मजाक में एक्ट्रेस से उनके वकील के बारे में पूछा. उर्फी के साथ उनके दो दोस्त भी थे और उनमें से एक ने बताया कि वे एक प्रोजेक्ट के लिए एक साथ शूटिंग कर रहे हैं. उर्फी जावेद अपने अतरंगी आउटफिट का नमूना अक्सर अपने दोस्तों के साथ साझा करती रहती हैं.

हाल ही में, उर्फी (Urfi Javed) ने इंस्टाग्राम पर नई तस्वीरें पोस्ट कीं, जहां उन्हें च्युइंग गम से बने टॉप को पहने हुए देखा जा सकता है. उसने इसे स्पष्ट करने के लिए एक वीडियो में एक बबलगम भी फोड़ दी. कई लोगों ने उनकी इस कला के लिए कमेंट्स में उनकी तारीफ की. कई लोगों ने वीडियो पर कुछ भद्दे कमेंट भी किए. एक यूजर ने उन्हें 'जग्गू बंदरिया' कहा. यह कार्टून सीरिज छोटा भीम के लोकप्रिय कैरेक्टर में से एक है. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, "अम्मा ठुकी हुई चिमगम लपेटे है."

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ETimes TV (@etimes_tv)

डिजाइनर अमित अग्रवाल के स्टोर लॉन्च के लिए हुए आमंत्रित

इस साल की शुरुआत में अबू जानी संदीप खोसला के फैशन अभियान का हिस्सा बनने के लिए सुर्खियां बटोरने के बाद, उर्फी को कुछ दिनों पहले दिल्ली में डिजाइनर अमित अग्रवाल के स्टोर के लॉन्च के लिए आमंत्रित किया गया था, जहां उन्होंने ओजी जीनत अमान से मुलाकात की थी. उर्फी ने शाम की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट कीं और अपने लुक के बारे में और जानकारी साझा की. उन्होंने लिखा, "क्या शानदार रात है और यह शानदार ड्रेस  बधाई @ अमित अग्रवाल आपके नए स्टोर पर! आप सिंपल द बेस्ट हैं!".