logo-image

Urfi Javed: पिंक नेट ड्रेस में उर्फी का हॉट अवतार, फैंस बोले- मच्छरदानी पहनकर आ गई

 उन्होंने अपने इस लुक को हाई-हील्स के साथ एक्सेसराइज किया और अपने बालों को बन में बांधा है. इस लुक को देखकर फैंस ने कमेंट्स करने शुरू कर दिए हैं. एक ने लिखा, चांद का कुछ पहनती तो बात भी थी.

Updated on: 24 Aug 2023, 02:22 PM

नई दिल्ली:

उर्फी जावेद (Urfi Javed) कोई अतंरगी अवतार में नजर न आए या कोई अद्बभुत कारनामा न करे ऐसा हो नहीं सकता. फिलहाल उर्फी को 'आखिरी सच'  (Aakhri Sach Screening) की स्क्रीनिंग पर इस अंदाज में स्पॉट किया गया है.   उर्फी जावेद ने पिंक कलर की ऑफ शोल्डर ब्रालेट और मिनी स्कर्ट के साथ सेम कलर के ट्रांसपेरेंट-जालीदार कपड़ो को सिर के ऊपर से लेकर पैरों तक ओढ़ा है. इस लुक में काफी हॉट लग रही हैं. फोटोज में उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने फिगर को फ्लॉन्ट करती दिखाई दीं .  उन्होंने अपने इस लुक को हाई-हील्स के साथ एक्सेसराइज किया और अपने बालों को बन में बांधा है.

उर्फी के इस लुक को देखकर फैंस ने कमेंट्स करने शुरू कर दिए हैं. एक ने लिखा, चांद का कुछ पहनती तो बात भी थी. दूसरे ने लिखा, लगता है इसे ज्यादा मच्छर लग रहे हैं, इसलिए मच्छरदानी पहनकर आ गई. अन्य ने लिखा, इंडियन लेडी गागा...ब्ला ब्ला लोगों के कमेंट्स और इमोजीस अभी भी जारी हैं.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कंघियों से बनी ड्रेस में आई थीं नजर

एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर 4.2 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं और वह नियमित रूप से कुछ अट्रेक्टिव पोस्ट करके अपने अकाउंट से लोगों को जोड़े रखती हैं. उनकी लेटेस्ट पोस्ट में उर्फी ने कई कंघियों से बनी ड्रेस पहनी हुई है और उनके फैंस ने उनके पोस्ट के कमेंट सेक्शन को आग और दिल के इमोजी से भर दिया है.

कुछ लोगों ने उर्फी की सराहना की, लेकिन कई लोगों ने मजेदार कमेंट्स कर उन पर कटाक्ष किया. उनमें से कुछ ने लिखा, 'मैं अपनी कंघी ढूंढ रहा हूं, तो यहां है', 'बस में ऐसे ही कंघे बेचने वाले आते हैं' और 'तेरे चक्कर में बाल हाथों से सेट करने के लिए पड़ रह रहे हैं.. कंघी दे मेरी' . साथ ही उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्फी अभी तक कई रिएलिटी शोज और टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं.