logo-image

उर्फी जावेद के लुक ने खींचा सभी का ध्यान, ब्रालैस होकर पीले रंग की प्रिंटेड साड़ी में नजर आईं

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने पीले रंग की प्रिंटेड साड़ी में बरसाया कहर, फैंस हुए शॉक्ड.

Updated on: 11 Jul 2022, 10:06 AM

नई दिल्ली :

उर्फी जावेद (Urfi Javed) का भले ही फिल्मी दुनिया से कोई नाता ना हो लेकिन उनकी छवि सोशल मीडिया पर किसी स्टार से कम नहीं है. हालांकि एक्ट्रेस कई सीरियल्स में नजर आने के साथ- साथ बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा रह चुकी हैं. लेकिन जितना वो अपने काम से पॉपुलर नहीं हुईं है, वो उससे ज्यादा अपनी स्टाइल और लुक से पॉपुलर हो चुकी हैं. उर्फी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं. वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपने अनोखे लुक रिवील कर फैंस को शॉक्ड करती रहती हैं. उनका लुक फैंस का ध्यान खींचने में हर बार कामयाब रहता है. एक बार फिर से वो अपने अतरंगे लुक (Urfi Javed Eid Bold Look) के चलते खबरों में आ गई हैं.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

यह भी जानिए -  आलिया भट्ट को नशे की हालत में लेने पहुंचे रणबीर कपूर ! फैंस ने लिया निशाने पर

आपको यह जानकर हैरानी होगी कि उनका इस बार का लुक काफी ज्यादा बोल्ड (Urfi Javed Eid Bold Look) था. ब्रालैस लुक और हद से ज्यादा रिवीलिंग ब्लाउज (Urfi Javed Eid Bold Look)  में उर्फी जैसे ही पब्लिक में पहुंची तो हर कोई उन्हें बस देखता ही रह गया. इस दौरान उर्फी ने पीले रंग की प्रिंटेड साड़ी पहनी थी जिसे उनके फ्रेंड ने हैंड प्रिंट किया था.

इसके साथ नीले रंग का ऐसा ब्लाउज पहना जिसमें ब्रा से भी कम कपड़े के इस्तेमाल किया था. उर्फी ने अपने इस लुक को लाउड मेकअप और बालों को टाय कर कंपलीट किया. उर्फी के ईद लुक के कारण सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है लोग उनकी इस अंदाज के लिए आलोचना कर रहे हैं.