logo-image

साड़ी पहन Cannes festival जा रही हैं Urfi Javed?

अपने अतरंगी स्टाइल के लिए जानी जाने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर अपनी ड्रेसिंग सेंस के चलते चर्चा में रहती हैं. फिलहाल वो अपनी एक वीडियो के चलते सुर्खियों में आ गई हैं. जिसमें उनकी ड्रेसिंग सेंस के साथ-साथ उनका बयान भी चर्चा में आ गया है.

Updated on: 14 May 2022, 03:50 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में अपने अतरंगी स्टाइल के लिए जानी जाने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर अपनी ड्रेसिंग सेंस के चलते चर्चा में रहती हैं. वो आए दिन कहीं-न-कहीं स्पॉट की जाती हैं. जहां से उनकी कई तस्वीरें और वीडियो वायरल होती रहती हैं. हाल ही में उनकी एक वीडियो (Urfi Javed viral video) सामने आयी है. जिसको लेकर कहा जा रहा है कि वो Cannes festival में जा रही हैं. उनकी ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही तरह-तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

आपको बता दें कि ये वीडियो इंस्टेंट बॉलीवुड के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से शेयर की गई है. जिसमें उन्होंने फ्लोरल प्रिंटेड साड़ी के साथ बेहद रिवीलिंग ब्लाउज पहन रखा है. इस साड़ी लुक में उर्फी काफी ज्यादा बोल्ड लग रही हैं. इसके साथ उन्होंने साइड से मांग निकालकर पोनी बनाई हुई है. जिसमें वो काफी ज्यादा बोल्ड लग रही हैं. उनकी बोल्डनेस पर जहां एक तरफ उन्हें फैंस की तरफ से तारीफें मिल रही हैं. वहीं, तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें साड़ी को इस तरह पहनने पर खूब लताड़ लगाई है. हालांकि, उनकी ये वीडियो वायरल हो रही है. जिसकी वजह उर्फी के लुक (Urfi Javed bold look) के साथ-साथ दिया गया उनका बयान भी है. 

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कोई उनसे पूछता है, 'Cannes festival में जा रही हो?' इस पर एक्ट्रेस कहती हैं कि उन्हें यहां कोई फेस्टिवल में नहीं बुलाता है, वहां क्या ही बुलाएंगे. उनका ये बयान (Urfi Javed on Cannes festival) सुन फैंस एक्ट्रेस को इवेंट्स में शामिल करने की अपील कर रहे हैं. जबकि कई लोग एक्ट्रेस को अपनी हरकतों में सुधार करने की अपील कर रहे हैं. जिससे वो भी बड़े इवेंट्स में शामिल हो सकें. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

वहीं, उनकी एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. जिसमें वो अपनी साड़ी संभालते हुए पोज देने के लिए आती दिख रही हैं. इस दौरान उन्हें संभालकर चलने के लिए कहा जाता है. जिस पर एक्ट्रेस जवाब देती हैं कि वो कभी गिर नहीं सकती. उनकी इस वीडियो पर भी लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.