logo-image

Urfi Javed: उर्फी जावेद ने लगाई चेतन भगत की क्लास, कहा, जब लड़कियों को मैसेज...

इंटरनेट फेम और बिग बॉस  एक्स कंटेस्टेंट उर्फी जावेद ने अक्सर अपने विचित्र फैशन स्टाइल के लिए सुर्खियां बटोरी हैं

Updated on: 27 Nov 2022, 08:15 AM

मुंबई:

इंटरनेट फेम और बिग बॉस  एक्स कंटेस्टेंट उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अक्सर अपने विचित्र फैशन स्टाइल के लिए सुर्खियां बटोरी हैं. दूसरी ओर, उर्फी लोगों को उनका कमेंट का मुंहतोड़ जवाब देने में भी कभी पीछे नहीं रहती. ने हाल ही में मशहूर लेखर चेतन भगत को भी जबरदस्त जवाब दिया है. दरअसल चेतन भगत (Chetan Bhagat) हाल ही में एक साहित्य इवेंट  में शामिल हुए थे. चेतन भगत  ने वहां अपने विचार रखे और संक्षेप में उर्फी  के बारे में बात की और बताया कि कैसे उर्फी यूथ, विशेषकर लड़कों के बीच "भटकाव" का एक उदाहरण है.

लेखक ने कहा, “यूथ, खासकर लड़कों के लिए फोन एक ध्यान भंग करने वाला बड़ा माध्यम रहा है, लड़के सिर्फ इंस्टाग्राम रील्स देखने में घंटों बिताते हैं. उन्होंने आगे कहा, हर कोई जानता है कि उर्फी जावेद कौन है.” उन्होंने यह भी कहा था, “ एक तरफ ऐसे भारतीय सैनिक हैं जो सीमा पर देश की रक्षा कर रहे हैं.  और यहां हमारे युवा बिस्तर पर जा रहे हैं और  उर्फी जावेद की तस्वीरों को देख रहे हैं. हर कोई उनकी फोटो लाइक कर रहे हैं.

चेतन भगत पर भड़की उर्फी

इसके बाद जब एक इवेंट में पैपराजी ने उर्फी से चेतन की इन टिप्पणी के बारे में बात की थी, तो उर्फी ने इस बात पर बुरी तरह से रिएक्ट किया है. उन्होंने कहा, ''मुझे नहीं पता चेतन साहित्य इवेंट में ये सब क्यों बोल रहे हैं. उन्हीं से पूछो जाकर. साहित्य इवेंट में उन्हें ये सब बातें नहीं बोलनी चाहिए थीं. उर्फी का गुस्सा यहीं तक नहीं थमा,  उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर चेतन भगत की क्लास लगा दी. एक्ट्रेस ने चेतन के Me too केस पर कमेंट कर उनकी बेज्जती की. उन्होंने चेतन भगत का पुराना लिंक शेयर कर लिखा“उनके जैसे आदमी अपनी कमियों को स्वीकार करने के बजाय हमेशा महिलाओं को दोष देंगे. सिर्फ इसलिए कि आप बैगरेत हैं इसका मतलब यह नहीं है कि यह लड़की की गलती है या और उसने क्या पहना है. उनका अपनी से आधी उम्र की लड़कियों को मैसेज करना उन्हें नहीं भटकाता है.''तुम जैसे लोग लड़कियों को भटका रहे हैं, मैं नहीं''.