logo-image

Urfi Javed ने पैंट खोल की सारी हदें पार, फैंस ने भी खोली पोल

उर्फी जावेद आए दिन नए- नए पोस्ट सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं. इस बार भी उर्फी ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने अपनी पैंट के बटन खोल दिए हैं. 

Updated on: 11 Jan 2022, 04:07 PM

नई दिल्ली :

उर्फी जावेद अब पेपराजी की पहली पसंद बन गई हैं. हमेशा ही लाइमलाइट में रहने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) को भी आए दिन नए- नए शौक चढ़ रहा है.  अपनी अजीबोगरीब ड्रेस में एक से बढ़कर एक पोज देने वाली उर्फी ने इस बार भी कुछ ऐसा ही कर दिया है जिसकी तस्वीरें देखने के बाद लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. उर्फी जावेद आए दिन नए- नए पोस्ट सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं. इस बार भी उर्फी ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने अपनी पैंट के बटन खोल दिए हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

उर्फी के द्वारा उठाया गया ये स्टेप उन्हें लोगों के कमेंट्स से नहीं बचा पा रहा है. हमेशा की तरह इस बार भी उर्फी जावेद को जमकर ट्रोल किया जा रहा है.उर्फी ने पिंक कलर की ब्रालेट से मैचिंग इयररिंग्स पहने हुए हैं. इसके साथ ही ओपन हेयर करके अपने बालों से खेलती नजर आ रही हैं. साथ ही तस्वीर में उर्फी ब्राउन कलर की पैंट पहनी हुई हैं और उसके बटन खोलकर हंसती खिलखिलाती हुई नजर आ रही हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

उर्फी जावेद हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर भी नजर आईं थी. इसके बाद लोगों की नजरें उनकी टी-शर्ट पर लिखे कैप्शन पर गईं जिसमें उन्होंने बॉलीवुड के दिग्गज गीतकार और पटकथा लेखक के नाम के साथ अपने मन की बात कही थी. दरअसल, इस वीडियो में उर्फी जो सफेद रंग की टी-शर्ट पहने हुई थीं उस पर कैप्शन में लिखा हुआ था- 'मैं जावेद अख्तर की पोती नहीं हूं.' खात बात है कि वीडियो में उर्फी हाथ में भगवत गीता पकड़े हुई थीं.