logo-image

Urfi Javed ने पैंट खोलकर और बाल बिखेर कर फोटो की शेयर, लोगों ने किए भद्दे कमेंट्स

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) से चर्चा में आने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) आए दिन अपने अतरंगी फैशन स्टाइल को लेकर चर्चा में रहती हैं. इस बीच हाल ही में उन्होंने ऐसा पोस्ट कर डाला, जिसके चलते एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं.

Updated on: 11 Jan 2022, 06:23 PM

नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) से चर्चा में आने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) आए दिन अपने अतरंगी फैशन स्टाइल को लेकर चर्चा में रहती हैं. वो अक्सर कुछ-न-कुछ ऐसा पोस्ट कर देती हैं, जिसके चलते सुर्खियों में आ जाती हैं. एक्ट्रेस को अपनी इन तस्वीरों के चलते कभी तारीफें मिलती हैं तो कभी ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है. इस बीच हाल ही में एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर की है. जिसको लेकर बवाल मच गया है. लोग एक्ट्रेस की इस तस्वीर पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Urrfii (@urf7i) द्वारा साझा की गई पोस्ट

उर्फी (Urfi Javed) ने हमेशा की तरह ये तस्वीर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से शेयर की है. जिसमें वो पिंक कलर की ब्रालेट और खादी कलर का पैंट पहने नज़र आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने ऊपर बन बनाया हुआ है और बाकी के बाल नीचे बिखरे हुए हैं. एक्ट्रेस इस दौरान मस्ती में पोज़ देते नज़र आ रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा, 'बिना कारण मस्ती में डांस करते हुए मेरी तस्वीर.' 

एक्ट्रेस (Urfi Javed) की इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूज़र्स मिलेजुले रिएक्शन दे रहे हैं. जहां कुछ लोगों ने हार्ट और फायर वाला इमोजी शेयर कर रिएक्शन दिया है. वहीं नेटिजंस ने एक्ट्रेस के पोस्ट पर तरह-तरह के कमेंट्स भी किए हैं. एक यूज़र ने लिखा, 'दीदी चैन खुली रह गई है.' दूसरे ने लिखा, 'अरे! लेटर बॉक्स खुला रह गया.' एक अन्य यूज़र ने लिखा, 'पैंट का बटन तो लगा लेती.'

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Instant Bollywood (@instantbollywood) द्वारा साझा की गई पोस्ट

बता दें कि उर्फी (Urfi Javed) अक्सर अपने आउटफिट के चलते चर्चा में रहती हैं. वो अक्सर कुछ-न-कुछ ऐसा पहन लेती हैं, जिसके चलते ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं. इस बीच बीते दिनों एक्ट्रेस एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई थी. जहां उन्होंने पैपराजी के सामने जमकर पोज़ दिया था. इस दौरान की एक्ट्रेस की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई रही. जिसकी वजह उनकी ड्रेस नहीं बल्कि उस पर लिखा कोट था. जिसमें उन्होंने लिखा था कि वे जावेद अख्तर (Javed Akhtar) की पोती नहीं हैं. साथ ही उन्होंने पैप्स से रिक्वेस्ट की थी कि वे इस मैसेज को ज्यादा-से-ज्यादा शेयर कर दें. क्योंकि वे लोगों द्वारा खुद को जावेद अख्तर की पोती सुनते-सुनते थक गई हैं.