logo-image

Urfi Javed: फोटोग्राफर्स पर फूटा उर्फी का गुस्सा, बोलीं-जिसकी शक्ल अच्छी उसे दूंगी पोज...

उर्फी जावेद (UrfiJaved) कभी अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर तो कभी अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. इसी बीच एक बार उर्फी ने फोटोग्राफर्स को एक सख्त जवाब दिया है

Updated on: 14 Apr 2023, 10:00 PM

मुंबई :

उर्फी जावेद (UrfiJaved) कभी अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर तो कभी अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. इसी बीच एक बार उर्फी ने फोटोग्राफर्स को एक सख्त जवाब दिया है, उनका ये जवाब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. दरअसल बप्पी लहरी के इवेंट में  फोटोग्राफर्स उर्फी जावेद की फोटो क्लिक कर रहे थे. इस दौरान उर्फी जावेद को फोटोग्राफर्स की किसी बात से नाराज हो गईं और उन्होंने उन्हें कटाक्ष भरा जवाब दिया.

उर्फी जावेद ने हाल ही में दिवंगत सिंगर बप्पी लहरी (Bappi lahiri) को श्रद्धांजलि देने के लिए सुनील शेट्टी द्वारा आयोजित डिस्को डांसर - द म्यूजिकल इवेंट में शिरकत की. इस दौरान वह पैपराजी फोटोग्राफर्स के बर्ताव से काफी नाखुश नजर आईं. फोटोग्राफर्स ने फोटो के लिए उर्फी से उन्हें देखने के लिए कहा. दिवा एक काले रंग के गाउन में देखा गया. वहीं फोटोग्राफर्स के बर्ताव से खफा उर्फी जावेद ने शटरबग्स पर जमकर भड़ास निकाली और उन्हें शांत रहने को कहा. उन्होंने उन्हें (पैपराजी) को यह कहकर डांटा भी कि, "जिसकी अच्छी शक्ल होगी, मैं उसी के तरफ देखूंगी.'' बाद में एक्ट्रेस ने तस्वीरों के लिए पोज भी दिए.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

फोटोग्राफर्स ने उर्फी को कहा छिपकली

उर्फी जावेद के साथ ओरी भी फोटो क्लिक करवाने पहुंच जाते हैं, दौरान उन्हें पैपराजी ने छिपकली बोला जिसे सुन वो हैरान हो जाती हैं और पूछती हैं किसने उन्हें छिपकली कहा. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, इस दौरान यूजर्स ने उनकी वीडिया पर कमेंट कर कहा,किसी दिन अपने कपड़ों की वजह से मीडिया के सामने गिर जाएगी. वहीं दूसरे ने कहा, इस धरती पर पाप करने के लिए उर्फी जिंदा है.  

उर्फी जावेद ने मीडिया रिपोर्टरों को यह भी बताया कि वह म्यूजिकल नाइट के लिए बहुत उत्साहित हैं क्योंकि बप्पी लहरी ने 80 के दशक में लगभग सभी लोकप्रिय गीतों की रचना की थी. एक्ट्रेस की बात करें तो वह कसौटी जिंदगी की, बेपनाह, ये रिश्ता क्या कहलाता है जैसे टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं.