News Nation Logo

उर्फी जावेद ने बिग बॉस 16 में साजिद खान को लेकर मेकर्स पर उठाए सवाल

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 06 Oct 2022, 02:38:39 PM
Uorfi Javed

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

मुंबई:  

जब से अभिनेता-फिल्म निर्माता साजिद खान बिग बॉस 16 में शामिल हुए हैं, कई लोगों ने उन्हें शो का हिस्सा बनाने के लिए टीवी चैनल पर सवाल उठाना शुरू कर दिया है। अब इस लिस्ट में बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद भी शामिल हो गई है, उर्फी जावेद ने भी मेकर्स पर सवाल उठा दिए हैं।

उर्फी जावेद ने कहा, बिग बॉस, आप ऐसा क्यों करेंगे? जब आप यौन शोषण करने वालों का समर्थन करते हैं, तो आप वास्तव में उन्हें बता रहे हैं कि उन्होंने जो किया है वह ठीक है। इन पुरुषों को यह जानने की जरूरत है कि यह व्यवहार ठीक नहीं है और वे दूर नहीं हो सकते इसके साथ। यौन शिकारियों के साथ काम करना बंद करो! यह शर्मनाक है!

2018 में, अभिनेत्री मंदाना करीमी सहित साजिद की कई महिला सहयोगियों ने उन पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था और साजिद के खिलाफ अपने मीटू अनुभव साझा करने के लिए सामने आए थी। इसी के चलते साजिद को हाउसफुल 4 के निर्देशक का पद छोड़ना पड़ा था।

उर्फी ने आगे कहा, साजिद खान ने जो किया उसके लिए कभी माफी नहीं मांगी! कल्पना कीजिए कि जिन लड़कियों को उन्होंने परेशान किया, वे क्या महसूस कर रही होगी? इसलिए आपको वास्तव में चिंता करने की जरूरत नहीं है क्योंकि भले ही आप कई महिलाओं को परेशान करते हैं, फिर भी आप सबसे बड़े शो में होंगे। कॉन्ट्रोवर्सी के लिए आप हर चीज थोड़े ही सपोर्ट करेंगे। कलर्स, यौन शिकारियों का समर्थन करना बंद करे!

उर्फी ने कहा कि उनके शो में आने के बाद वह इसमें शामिल होने के बारे में सोच भी नहीं सकती थीं।

उर्फी ने आगे इसको लेकर कहा, ऐसा नहीं है कि मुझे इस साल बिग बॉस से कोई प्रस्ताव मिला, लेकिन अगर मुझे मिल भी गया, तो मैं शो का हिस्सा नही बनूंगी!! क्या हम सभी कृपया यौन शिकारियों का समर्थन करना बंद कर सकते हैं। मुझे विश्वास भी नहीं हो रहा है कि क्या जिन लड़कियों को उसने प्रताड़ित किया, वे उसे हर रोज टेलीविजन पर देखेंगी।

First Published : 06 Oct 2022, 02:38:39 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.