logo-image

शादी में औरतों के चेहरे पर मुस्कान होती लेकिन अंदर से...अपने बोल्ड लुक पर उर्फीं जावेद ने दी सफाई

वीडियो के अपलोड होते ही लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया, उनको लोग सही से ड्रेस पहनने की सलाह भी दे रहे है.

Updated on: 04 Aug 2022, 11:01 PM

highlights

  • बोल्ड लुक को देखकर लोगों की सांसे अटक गईं
  • न्यूड मेकअप और नथ उर्फी के इस लुक में जान डाल रही
  • वीडियो में धागे से बनी हुई ड्रेस पहने देखा जा सकता

मुंबई:

उर्फीं जावेद अपने बोल्ड लुक और अटपटे आउटफिट को लेकर हमेशा से चर्चा में रहती है. उनके  फैंशन सेंस को कई लोग उनकी बहादुरी बताते हैं तो कई यजर्स उनके फोटोज पर उल्टा-सीधा कमेंट करने लगते हैं. इस बार उन्होंने जो किया वो हर कोई नहीं कर सकता. उनके इस बोल्ड लुक को देखकर लोगों की आंखे फटी की फटी रह गई. हाल ही में उन्होंने अपना एक बेहद हैरान करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर डाला है. उनके इस वीडियो ने कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. लोग इस पर तरह तरह के कंमेंट कर रहे हैं. यूजर्स सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर उन्होंने इतना बोल्ड वीडियो सोशल मीडिया पर क्यों डाला. इस पर उर्फीं जावेद सामने आकर सफाई दी है. 

उर्फीं जावेद ने सोशल मीडिया पर आखिर ऐसा क्या डाल दिया, जिसके जवाब में उन्हें खुद सामने आकर सफाई देनी पड़ी. दरअसल उर्फी जावेद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वो टॉपलेस नजर आ रही है. बता दें उर्फी को वीडियो में धागे से बनी हुई ड्रेस पहने देखा जा सकता है. उर्फी ने अपने इस लुक को और भी शानदार बनाने के लिए गले में डोरी की मैचिंग का ग्रीन चोकर पहना है साथ ही बालों में गुलाब के फूल लगाए हैं. न्यूड मेकअप और नथ उर्फी के इस लुक में जान डाल रही है. 

ये भी पढ़ें-असम की रहने वाली सेलेस्टी ने उड़ती का नाम रज्जो से सफलता हासिल की

उर्फी जावेद ने अपनी सफाई में क्या कहा? 

साथ ही वीडियो के अपलोड होते ही लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया, उनको लोग सही से ड्रेस पहनने की सलाह भी दे रहे है.  इतना ही नहीं सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि उर्फी का ये लुक ओटीटी पर दिखाए जाने वाले एडल्ट कंटेंट से भी ज्यादा बोल्ड है. इसलिए वीडियो को प्ले करने से पहले  एक बार सोच लें जिसके बाद अब उर्फी ने वीडियो को लेकर अपनी बात रखी है. उन्होंने सफाई देते हुए बताया कि उन्होंने ये ड्रेस क्यों पहनी थी. उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर वीडियो स्टोरी शेयर करते हुए लिखा, 'इस ड्रेस का एक मतलब है. कैसे इंडिया में औरतों को शादी में सुंदर दिखने के लिए गुलाब और शाइनी जूलरी दी जाती है. लेकिन वो इन्हें पहनने के बाद सही से चल नहीं पाती है.' उन्होंने आगे कहा इस दिन दुल्हन के चेहरे पर मुस्कान जरूर रहती है लेकिन वो अंदर से बंधी हुई होती हैं.  उर्फी के इस बयान के सामने आने के बाद इस वीडियो को लेकर फिर चर्चा शुरू हो गई है.