logo-image

Urfi Javed: एलियन बनकर बाहर निकलीं उर्फी जावेद, नया अवतार देख डर जाएंगे आप

उर्फी और राज कुंद्रा पहली बार एक-साथ नजर आए है. देखकर ऐसा लग रहा है जैसे दोनों ने आख़िरकार एक-दूसरे से अपने रिश्ते बेहतर कर लिए हैं.

Updated on: 10 Oct 2023, 04:53 PM

नई दिल्ली:

Urfi Javed Mask Look: फैशन दीवा और सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Uorfi Javed) हमेशा लाइम-लाइट में रहती हैं. अपने फैशन को लेकर उर्फी रोजाना सुर्खियां बटोर लेती हैं. अब एक बार फिर उर्फी ने अपने नये अवतार से सबको चौंका दिया है. इस बार उर्फी ने एलियन अवतार लिया है. मुंबई में फैशन दीवा को पैपराजी ने स्पॉट किया है. इतना ही नहीं उर्फी के साथ शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा भी स्पॉट हुए. दोनों ही मास्क पहने नजर आ रहे हैं.   

उर्फी जावेद का लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस बार एक्ट्रेस कंप्लीट कवर लुक में दिखी हैं. ब्राउन कलर का जैकेट फॉर्म वाला आउटफिट पहने उर्फी बवाल लग रही थीं. उन्होंने अपने चेहरे को भी कवर किया हुआ है. जावेद स्लीवलेस जिपर ब्राउन ड्रेस पहने नजर आईं, उसने इसे एक कट-आउट जैकेट के साथ जोड़ा, जो उसके पूरे चेहरे सहित उसके शरीर के ऊपरी हिस्से को कवर कर रहा था. पूर्व बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट ने कपड़ों के ऊपर एक धूप का चश्मा लगाया हुआ था. उर्फी के इस अवतार को देख लोगों ने उन्हें एलियन कहना शुरू कर दिया. नेटिजन्स उर्फी को जमकर ट्रोलर कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Buzz (@bollytellybuzz)

इसके अलावा उर्फी और राज कुंद्रा पहली बार एक-साथ नजर आए है. देखकर ऐसा लग रहा है जैसे दोनों ने आख़िरकार एक-दूसरे से अपने रिश्ते बेहतर कर लिए हैं. उर्फी और राज कुंद्रा का मास्क लुक देख फैंस भी शॉक्ड रह गए. राज और उर्फी दोनों ने अपने मास्क लुक से लोगों का ध्यान खींच रहे हैं. फैंस उर्फी के साथ राज कुंद्रा को पोज देते देख शॉक्ड हैं, क्योंकि कुछ समय से उर्फी और राज की दुश्मनी चल रही थी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

उर्फी जावेद ने हाल में राज कुंद्रा पर तीखा कटाक्ष किया था. पहले राज कुंद्रा ने अपने स्टैंड-अप कॉमेडी शो में कहा कि पैपराज़ी को इस बात में दिलचस्पी है कि वह क्या पहनता है और उर्फी क्या नहीं पहनती है. इस पर उर्फी ने पलटवार करते हुए राज कुंद्रा को पॉर्न किंग कह डाला था.