logo-image

Urfi Javed Photo: उर्फी जावेद ने इस ड्रेस में शेयर की फोटो, फैंस बोले-'लगता है सुधर गई'

उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अनोखे आउटफिट के लिए मशहूर है. उर्फी को अक्सर अनोखे लेकिन विवादास्पद आउटफिट पहनने के लिए ट्रोल किया जाता है.

Updated on: 07 Apr 2023, 10:43 PM

मुंबई :

उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अनोखे आउटफिट के लिए मशहूर है. उर्फी को अक्सर अनोखे लेकिन विवादास्पद आउटफिट पहनने के लिए ट्रोल किया जाता है. ट्रोलिंग को लेकर उर्फी ने कई बार अपने इंटरव्यू में भी जवाब दिया है.  हालांकि, इस बार उर्फी ने परफेक्ट साड़ी पहनकर सभी का दिल जीत लिया. जी हां उर्फी जावेद के साड़ी पहने हुए नई फोटोज सामने आई हैं. उर्फी (Urfi Javed) ने हाल ही में पिंक साड़ी में अपना एक वीडियो शेयर किया है बेहतरीन साड़ी पहनने के बावजूद, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए एक अजीबोगरीब कैप्शन का इस्तेमाल किया. उन्होंने लिखा, "जब मैं फूली हुई नहीं हूं!".

वीडियो में उर्फी को एक खूबसूरत गुलाबी साड़ी (Pink Saree) में अपनी कमर को फ्लॉन्ट करते हुए देखा जा सकता है. उनका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, और फैंस ने पोस्ट पर कमेंट की बाढ़ लगा दी है. एक यूजर ने लिखा, "चमत्कार चमत्कार चमत्कार." एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "ओए होए आज तो सुधर गई." वहीं एक अन्य यूजर ने कहा, ''क्यूट बेबी डॉल...'' आपको बता दें, कई यूजर्स उर्फी के साड़ी लुक से प्रभावित हैं, क्योंकि यह वास्तव में उनके व्यक्तित्व में बदलाव है.

यह भी पढ़ें : Pushpa 2 : साड़ी पहन अल्लू अर्जुन ने दिया पोज, फिल्म में ऐसा होगा एक्टर का लुक

एक्ट्रेस की बात करें तो उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने कई टीवी शो जैसे कसौटी जिंदगी की 2, ये रिश्ता क्या कहलाता है, बेपनाह आदि में काम किया है. उन्होंने एक कंटेस्टेंट के रूप में बिग बॉस ओटीटी सीजन 1 में भी पार्ट लिया था. वह कथित तौर पर कंगना रनौत द्वारा होस्ट किए गए लॉक अप सीजन 2 में भाग ले रही हैं.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

19 साल की लड़की की उर्फी  से तुलना

हाल ही में दिल्ली मेट्रो में देखी गई एक लड़की की तुलना उर्फी जावेद से की जा रही है. दरअसल एक 19 साल की लड़की को मेट्रो में बोल्ड कपड़े पहने देखा गया. इस लड़की का नाम रिदम चनाना है. इस लड़की को मेट्रो में ब्रालेट और मिनी स्कर्ट पहने सफर करते देखा गया, तब से ही ये लड़की इंटरनेट सेंसेशन बन गई है.