logo-image

Urfi Javed ने दिया ऐसा लड़खड़ाता पोज, लोग बोले- 'पीके है का'

Urfi Javed किसी न किसी वजह से सुर्खियां बटोर ही लेती हैं. अब यहीं ले लीजिये, हाल ही में एक्ट्रेस का एक नया विडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उर्फी पोज देते वक्त लड़खड़ाती नजर आ रही हैं.

Updated on: 20 Jan 2022, 04:28 PM

नई दिल्ली :

'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) शो के बाद से उर्फी जावेद (Urfi Javed) लगातार सोशल मीडिया पर राज कर रही हैं. कभी लोगों ने उन्हें ट्रोल किया कभी उनपर प्यार बरसाया तो कभी उन्हें जावेद अख्तर (Javed Akhtar) की नातिन ही बता डाला. मामला कुछ भी हो उर्फी का नाम लोगों की जुबान पर बरकरार बना हुआ है और वो किसी न किसी वजह से सुर्खियां बटोर ही लेती हैं. अब यहीं ले लीजिये, हाल ही में एक्ट्रेस का एक नया विडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उर्फी पोज देते वक्त लड़खड़ाती नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: मशहूर एक्टर Arun Verma का हुआ निधन, 80 से ज्यादा फिल्मों में कर चुके हैं काम

वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने ऑफ शोल्डर वन पीस ड्रेस पहनी हुई है और वह अपने बालों को हवा में झटकने वाला पोज देने की कोशिश कर रही हैं. जहां एक तरफ, उर्फी के एक हाथ में टचअप पाउडर है तो वहीं, दूसरे हाथ में मेकअप ब्रश है. लेकिन ये पोज देते हुए उर्फी अचानक ही लड़खड़ा जाती हैं. वह खुद को गिरने से तो बचा लेती हैं लेकिन उनकी हंसी छूट जाती है जिसके बाद कैमरामैन भी हंस पड़ता है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

उर्फी का ये वीडियो काफी फनी है. उर्फी जावेद ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'गिरते-गिरते बचने वाले को क्या कहते हैं? कोई आइडिया?' वहीं, अब इस वीडियो पर फैंस के कमेंट लोगों का ध्यान खींच रहे हैं. उर्फी के इस अंदाज पर भी लोग खूब प्यार लुटा रहे हैं और बड़े ही मजेदार अटपटे-चटपटे कमेंट्स कर रहे हैं. कोई उन्हें 'बैलेंसेश्वरी' तो कोई उन्हें 'पीके' बुला रहा है.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

बता दें कि, इससे पहले उर्फी हाल ही में एक और अजीबो गरीब ड्रेस में नजर आई थीं. उन्होंने एक ब्रालेट के संग अचैट करते हुए एक ट्रांसपेरेंट शॉर्ट ड्रेस कैरी किया था. इस ड्रेस में वह मुंबई की सड़कों पर नजर आई थीं. इसके बाद उर्फी ने अपनी वॉल पर भी इस ड्रेस के संग एक वीडियो शेयर किया था.