logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

Viral Video : बैकलेस पहनने की चाहत में Urfi Javed ने ऐसे फाड़ी शर्ट कि...

उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर अतरंगी लुक्स लिए दिखाई पड़ती हैं. जिसमें उनकी तमाम तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं.

Updated on: 18 Oct 2022, 06:55 PM

नई दिल्ली:

उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर अतरंगी लुक्स लिए दिखाई पड़ती हैं. जिसमें उनकी तमाम तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही है. दरअसल, एक्ट्रेस के लेटेस्ट लुक (Urfi Javed latest look) की वीडियो (Urfi Javed viral video) इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. जिसमें देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ने बैकलेस आउटफिट (Urfi Javed backless outfit) पहनने के चक्कर में अपनी शर्ट कुछ अजीब ढंग से काटी है. जिसे देखकर लोगों ने उन्हें बुरी तरह से ट्रोल करना शुरू कर दिया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

वीडियो को पैपराजी विरल भयानी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम (Urfi Javed insta video) पेज से शेयर किया गया है. जिसमें देखा जा सकता है कि उर्फी बैठी हुईं हैं. उन्होंने शर्ट कैरी की है, लेकिन उसका पीछे का हिस्सा पूरी तरह से गायब है. एक बार को देखने पर लगेगा कि उर्फी टॉपलेस हैं. लेकिन फिर कैमरा आगे की तरफ जाता है और फिर पता चलता है कि उन्होंने शर्ट कैरी किया है. उनके इस लुक (Urfi Javed viral look) को नेटिजन्स ने काफी अजीब बताया है. जबकि उर्फी के कुछ फैंस ने उन्हें सपोर्ट करते हुए उनकी खूब तारीफ की और फायर वाले इमोजी शेयर किए. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

गौरतलब है कि इससे पहले उर्फी की एक और वीडियो (Urfi Javed latest video) वायरल हो रही थी. जिसमें देखा जा सकता है कि उन्होंने ऑरेंज कलर की साड़ी (Urfi Javed in saree) के साथ मैचिंग ब्लाउज कैरी कर काफी बोल्ड लुक लिया हुआ है. वीडियो में वो झूला झूलती दिख रहीं हैं. जबकि कई लड़के उनके आसपास दिख रहे हैं. लेकिन वीडियो के आखिर में वो झूले पर से नीचे गिर पड़ती हैं. हालांकि, आसपास खड़े लोग उन्हें तुरंत पकड़ लेते हैं. इस वीडियो को देखने के बाद भी सोशल मीडिया यूजर्स ने उर्फी का काफी मजाक (Urfi Javed trolled) बनाया. जबकि कुछ लोगों ने तो उन्हें अपशब्द कह डाले.