logo-image

Urfi javed Handbag Dress: अपने ही हैंडबैग से उर्फी जावेद ने बना ली ड्रेस, VIDEO देख घूम जाएगा माथा

उर्फी (Urfi Javed) ने हैंडबैग से एक स्टाइलिश ट्यूब टॉप और स्कर्ट बनाई. बैग के स्ट्रिप्स को दोनों कंधो पर स्टाइल किया है.

Updated on: 19 Jun 2023, 01:48 PM

नई दिल्ली:

उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अतरंगी आउटफिट के लिए जानी जाती है. वो अपनी ड्रेस से कभी लोगों को हैरान न करें ऐसा कभी नहीं हो सकता. तो बताते हैं, इस बार उर्फी ने किस नए स्टाइल में अपनी ड्रेस बनाई हैं. उर्फी ने इसबार हैंडबैग (Urfi Javed handbag)को काटकर अपनी ड्रेस तैयार की है. उर्फी ने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है, सबसे पहले उर्फी व्हाइट लूज टीशर्ट और जींस में आती है, उनके हाथ  में ब्राउन कलर का हैंडबैग है. वहीं कुछ देर में ही वो वीडियो में हैंडबैग से तैयार ड्रेस में नजर आती हैं.

बता दें उर्फी (Urfi Javed) ने हैंडबैग से एक स्टाइलिश ट्यूब टॉप और स्कर्ट बनाई. बैग के स्ट्रिप्स को दोनों कंधो पर रखा. उनकी स्कर्ट में एक पॉकेट है, जिससे वह पैसे निकालकर दिखाती भी हैं. उन्होंने हाइ मेकअप  और बन में खुद को फ्लॉन्ट किया है. साथ ही सिल्वर ईयररिंग्स और गोल्डन हिल्स में उर्फी वीडियो में कातिल लग रही हैं. उर्फी के इस वीडियो पर फैंस ने कमेंट्स की बौछार कर दी है. एक ने लिखा, ये आउटफिट बहुत क्यूट है. अन्य ने लिखा, वाओ क्या क्रिएटिविटी है. साथ ही उर्फी के इस वीडियो पर एक घंटे में ही 61 हजार से ज्यादा लाइक्स आ गए हैं.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

जिम से शेयर किया था वीडियो

वहीं उर्फी ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, मैंने ये ड्रेस बैग से बनाई है, ये आउटफिट बॉम्ब है, मैं पार्टी में पहनने तक इसका इंतजार नहीं कर सकती. इंटरनेट सेंसेशन ने हाल ही में अपना जिम वीडियो शेयर किया था. हालांकि, वर्कआउट के बजाय, क्लिप में एक्ट्रेस को ब्लू कलर की एथलीजर पहने, अपने फोन को स्क्रॉल करने में व्यस्त दिखाया गया है. उर्फी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'मेरा वर्कआउट सीक्रेट बाहर आ गया है. मैं जिम में यही करती हूं.