logo-image

Urfi Javed : चाहत खन्ना पर फिर भड़कीं ऊर्फी जावेद, कहा- शादीशुदा पुरुष...

ऊर्फी जावेद (Urfi Javed) आए दिन किसी ना किसी मामले को लेकर विवादों से घिरी होती हैं. खास तौर पर अपने अजब गजब पहनावे को लेकर. एक्ट्रेस को इन दिनों हर कोई उनके कपड़ों को लेकर ट्रोल कर रहा है.

Updated on: 29 Nov 2022, 04:31 PM

नई दिल्ली :

ऊर्फी जावेद (Urfi Javed) आए दिन किसी ना किसी मामले को लेकर विवादों से घिरी होती हैं. खास तौर पर अपने अजब गजब पहनावे को लेकर. एक्ट्रेस को इन दिनों हर कोई उनके कपड़ों को लेकर ट्रोल कर रहा है. हाल ही में राइटर चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने उनके कपड़ों पर टिप्पणी की थी, जिसके बाद से तंज का सिलसिला बढ़ता जा रहा है. कई सारे लोग राइटर के समर्थन में आए हैं, जिसमें से एक चाहत खन्ना भी थी. यही कारण है उर्फी जावेद उनपर भड़क गईं थी और उनपर तीखा हमला किया थी. जिसके बाद आज एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें साझा की हैं. उनकी इन तस्वीरों से ज्यादा उनका कैप्शन सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. इस कैप्शन से ये साफ पता चल रहा है कि उर्फी ने चाहत को फिर से टारगेट किया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

यह भी पढ़ें :    Anupam Kher Viral Video: 'द कश्मीर फाइल्स' के मुद्दे के बीच अनुपम खेर ने दी स्टेज परफॉरमेंस

आपको बता दें कि ऊर्फी जावेद ने अपनी तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा, 'जो महिलाएं मुफ्त गुच्ची बैग और पैसा पाने के लिए जेल जाती हैं, शादीशुदा पुरुष जो 'कंपनी' के लिए महिलाओं से आधी उम्र की मांग करते हैं, जो पुरुषों को विचलित करने के लिए महिलाओं के कपड़ों को दोष देते हैं, वे निश्चित रूप से मुझसे ज्यादा सम्मानित हैं. इस बीच मेरी कुछ अपमानजनक तस्वीरें! आनंद लें.'  उनकी यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. उनके फैंस इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी शेयर कर रहे हैं. 

जानकारी के लिए बता दें कि चाहत (Chahatt Khanna) ने चेतन भगत का साथ देते हुए कहा था कि, 'चेतन भगत काफी चर्चित और सम्मानित व्यक्ति हैं. मुझे खुशी है कि लोगों ने बोलना शुरू कर दिया है. लोगों ने इसका विरोध करना शुरू कर दिया है. मैंने सिर्फ एक लाइन पढ़ी थी कि वह एक युवाओं के लिए व्याकुलता. उन्होंने तो बहुत अच्छे शब्दों में कहा था.' उन्होंने इसके अलावा भी कई सारी बातें कहीं थी, जिसके कारण उर्फी काफी ज्यादा भड़क गईं हैं.