logo-image

Urfi Javed को पापा ने कहा था Porn Star, क्यों आ गई थी ऐसी नौबत?

उर्फी जावेद लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करें या किसी बड़े स्टार को लेकर बोल्ड कमेंट करें. वो जो भी करती हैं सीना ठोक कर करती हैं और अपनी इसी अदा से उन्होंने आज सेलेब्रिटी स्टेटस हासिल कर लिया है.

Updated on: 10 Apr 2023, 06:48 PM

नई दिल्ली:

उर्फी जावेद लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करें या किसी बड़े स्टार को लेकर बोल्ड कमेंट करें. वो जो भी करती हैं सीना ठोक कर करती हैं और अपनी इसी अदा से उन्होंने आज सेलेब्रिटी स्टेटस हासिल कर लिया है. इंस्टाग्राम पर उनके 4 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं और पैपराजी उनके पीछे लगे रहते हैं. उनके हर एक लुक और मूव पर लोगों की नजर रहती हैं. आज बड़े डिजाइनर्स भी उनके साथ काम करने के लिए आगे आ रहे हैं लेकिन एक समय उन्हें अपने घर में ही काफी संघर्ष करना पड़ा था. हम कोई बोल्ड कदम उठाते हैं तो जमाना तो ताने देता ही है लेकिन उर्फी को उनके घरवालों से भी ताने ही सुनने को मिले. एक बार तो उर्फी के पिता ने उन्हें पॉर्न स्टार तक कह दिया था. उर्फी ने हाल में एक इंटरव्यू के दौरान वो समय याद किया जब उनके पिता ने भी उन पर उंगली उठा दी थी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी की तस्वीरें पॉर्न साइट पर!

उर्फी जावेद ने Humans Of Bombay से बातचीत में बताया, मैंने ट्यूब टॉप पहने एक तस्वीर अपनी फेसबुक प्रोफाइल पिक्चर लगाई थी. किसी ने वो तस्वीर वहां से डाउनलोड की और पॉर्न साइट पर अपलोड कर दीं. उस इंसान ने मेरा चेहरा भी ब्लर नहीं किया और धीरे-धीरे सबको पता चलने लगा कि मेरी तस्वीर पॉर्न साइट पर है. मुझे पॉर्न स्टार का टैग दिया जाने लगा और लोग पूछने लगे कि पूरा वीडियो कहां है. यह बात मेरे घर तक पहुंची और जहां से मुझे थोड़े सपोर्ट की उम्मीद थी वहां से और भी बड़ा झटका मिला. मेरे पिता ने भी मुझे पॉर्न स्टार कहा. मैं सुनकर सन्न रह गई लेकिन उनके दिमाग में बैठी बात का मैं कुछ नहीं कर सकती थी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

सोशल मीडिया ने दिए ऐसे रिएक्शन

श्वेता पांडे ने लिखा, कम से कम पॉर्न स्टार कपड़े तो पहनते हैं...ट्यूब, वायरल, चार्जर, सिम कार्ड तो नहीं पहनते. अमीर सोहेल ने लिखा, तुम्हें तो पिता ही अपना नहीं मान रहे ऊपरवाला क्या अपना मानेगा. हमजा ने लिखा, कम से कम तुम्हारे परिवार में किसी के पास तो दिमाग है. सागर ने लिखा, बाप अपने बच्चों को हमेशा सही कहते हैं. सुमी ने लिखा, अपनी बेइज्जती करके तुम्हें क्या मिलता है? क्या टॉपलेस वीडियो काम नहीं आ रहे?

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)