logo-image

उर्फी जावेद के एक्स ब्वॉयफ्रेंड पारस ने किया उनको लेकर जोरदार खुलासा, देखें वायरल

उर्फी जावेद (Urfi javed) के ब्वॉयफ्रेंड पारस उनको लेकर काफी ज्यादा पॉजेसिव थे, जो उनके ब्रेकअप का कारण भी बना था.

Updated on: 31 Jul 2022, 04:54 PM

नई दिल्ली :

उर्फी जावेद (Urfi javed) अपने अतरंगे अंदाज और अपने स्टाइल को लेकर खूब चर्चा बटोरतीं हैं. उनकी स्टाइल हर कोई पसंद करता है, वहीं अपने स्टाइल के चलते उन्हें खूब ट्रोल भी होना पड़ता है. अब उनके फैंस उनके ब्रेकअप होने की कहानी भी जानना चाहते हैं, जिसको लेकर तरह तरह की खबरें आती रही हैं. किसी ने कुछ वजह बताई तो किसी ने कुछ लेकिन खुद एक्ट्रेस (Urfi javed) ने अपने रिलेशन टूटने की वजह अपने ब्वॉयफ्रेंड पारस के पॉजेसिवनेस को बताया था. वहीं अब हाल ही में पारस ने भी उर्फी (Urfi javed) के इस बात का जवाब दे दिया है, जो सोशल मीडिया लगातार खबरों में बना हुआ है. 

यह भी जानिए -  आर माधवन और नंबी नारायण को रजनीकांत ने किया सम्मानित, देखें वायरल तस्वीरें

आपको बता दें, अनुपमा शो में पारस अनुपमा के छोटे बेटे का रोल निभाते हुए नजर आए थे. उर्फी और पारस के डेटिंग की खबरें लंबे समय तक आईं थी. लेकिन बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया. उर्फी (Urfi javed) ने पारस के साथ अपने रिलेशन के खत्म होने की वजह का खुलासा करते हुए बताया था कि पारस का पॉजेसिव होना उनके ब्रेकअप का कारण था. उर्फी (Urfi javed) ने ये भी कहा कि पहले उनको अनुपमा शो में लिया जाना था, लेकिन फिर पारस की वजह से ऐसा नहीं हो पाया था.

इसके साथ ही अब पारस ने एक इंटरव्यू के दौरान उनके इस बात का जवाब देते हुए कहा कि मेरे बारे में कोई बुरा बोलकर खुश है तो मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है. इस बारे में बात करने के लिए मुझमें गुस्सा होना चाहिए, लेकिन मेरे अंदर किसी के लिए कोई बुरी भावना नहीं है. अगर मुझे किसी के दिक्कत है, तो मैं आगे आकर उससे इस बारे में बात करूंगा, बजाय उस इंसान के बारे में कुछ भी बोलने के. बताते चलें कि पारस कलनावत और उर्फी जावेद काफी समय तक रिलेशनशिप में रहे हैं. दोनों ने एकसाथ 'मेरी दुर्गा' नाम के टीवी शो में काम भी किया था.