logo-image

उर्फी जावेद ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, करी खुलेआम ऐसी हरकत

हालही में एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने एक बेहद बोल्ड तस्वीर साझा की है, जिसमें वो कमाल की खूबसूरत दिख रही हैं. उनकी बोल्डनेस को देख किसी के भी पसीने छूट जाएंगे.

Updated on: 17 Mar 2022, 12:36 PM

मुंबई:

एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) एक मात्र ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो कपड़े बेधड़क अंदाज से पहनती हैं. उनका लुक हमेशा चर्चा में बना रहता है. कभी अतरंगे अंदाज की वजह से तो कभी अपने बोल्ड अंदाज की वजह से वो चर्चा में बनी रहती हैं.  उनका (Urfi Javed)नाम आते ही मन में अजीबो गरीब आउटफिट और अतरंगी फैशन सबसे पहले जहन में आ जाता है. वह अक्सर कोई ना कोई ऐसी पोस्ट करती हैं जिसकी वजह से वो चर्चा में आ जाती हैं. हालही में एक्ट्रेस ने एक बेहद बोल्ड तस्वीर साझा की है जिसमें वो कमाल की खूबसूरत दिख रही हैं. उनकी बोल्डनेस को देख किसी के भी पसीने छूट जाएंगे. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की तस्वीर ने सनसनी मचाकर रख दी है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7

यह भी जानिए -  Holi पर दिखेगा अनुपमा-अनुज के बीच रोमांस, Video देख फैंस को आया प्यार

उर्फी जावेद (Urfi Javed) को हॉट अवतार में देख लोगों की आंखे फटी की फटी रह गई हैं. अपने बोल्ड लुक से उन्होंने फैंस को हैरान कर दिया है. उनकी इन तस्वीरों को देख किसी का भी दिल पिघल जाए. ये वाकई हैरान कर देने वाली हैं, उन लोगों के लिए जिन्होंने उनको अतरंगे अवतार में देखा है. एक्ट्रेस ने अपनी अदाओं से सभी को कायल कर दिया है. वो दर्शको के बीच काफी ज्यादा पॉपुलर हैं. सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस का ध्यान अपनी और खीचती हैं. अपनी पोस्ट के जरिए उर्फी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से रूबरू भी करवाती रहती हैं. उनकी हर पोस्ट पर फैंस लाइक्स और कमेंट्स की बरसात करते हैं. वो अपनी पोस्ट के जरिए फैंस के बीच छाई रहती हैं. कमाल की बात ये है कि वो बेधड़क अपने हिसाब का लुक लेती हैं. इसके साथ ही जरा सा भी किसी से कतराती नहीं हैं.