logo-image

Urfi Javed: मुंबई के एक रेस्टोरेंट में उर्फी जावेद को दरवाजे पर रोका, चली लंबी बहस, लेकिन क्यों?

उर्फी जावेद (Urfi Javed) एक इंटरनेट सेंसेशन हैं, जो अपने अद्भुत लेकिन आत्मविश्वास से भरे ड्रेसिंग सेंस और फैशन स्टेटमेंट के लिए जानी जाती हैं.

Updated on: 25 Apr 2023, 08:06 PM

मुंबई :

उर्फी जावेद (Urfi Javed) एक इंटरनेट सेंसेशन हैं, जो अपने अद्भुत लेकिन आत्मविश्वास से भरे ड्रेसिंग सेंस और फैशन स्टेटमेंट के लिए जानी जाती हैं. कचरे के थैलों से ड्रेस बनाने से लेकर सेलफोन, वायर और यहां तक ​​कि शैम्पेन के गिलास से अपनी बॉडी को ढंकने तक, उन्होंने यह सब किया है और अपनी पसंद के बारे में बहुत गर्व और मुखर रही हैं. हाल ही में उर्फी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया कि मुंबई के एक रेस्टोरेंट में उनके कपड़ों के स्टाइल की वजह से उन्हें एंट्री नहीं दी गई.

दिवा ने यह भी कहा कि अगर वे उनके फैशन सेंस से सहमत नहीं हैं तो उनके साथ अलग व्यवहार करना गलत है. उन्होंने अपनी स्टोरी में फूड-डिलीवरी प्लेटफॉर्म Zomato को भी टैग किया.  "डब्ल्यूटीएफ! क्या ये वाकई 21वीं सदी की मुंबई है?!?! उन्होंने लिखा, मुझे आज एक  रेस्टोरेंट  में एंटर करने से रोक दिया गया. यदि आप मेरे फैशन विकल्पों से सहमत नहीं हैं तो कोई बात नहीं, लेकिन इसके लिए मेरे साथ अलग बर्ताव नहीं करना चाहिए.  और अगर तुम हो, तो इसे स्वीकार करो! कोई बकवास बहाना मत दो. यहं से चले जाओ! कृपया इस पर गौर करें. @Zomato #Mumbai,”. 

बीजेपी नेता ने दर्ज कराई थी FIR

हालांकि, उर्फी जावेद का विवादों में आना कोई नई बात नहीं है. इससे पहले भी कई बार एक्ट्रेस अपने फैशन चॉइस की वजह से मुसीबत में फंस चुकी हैं. कुछ समय पहले, उर्फी का बीजेपी नेता चित्रा वाघ के साथ झगड़ा हुआ था, जिन्होंने उन पर "मुंबई की सड़कों पर सार्वजनिक रूप से नग्नता में लिप्त होने" का आरोप लगाया था और उनके खिलाफ पुलिस शिकायत भी दर्ज की थी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

इस बीच, उर्फी (Urfi Javed) के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो वह पिछले साल बिग बॉस ओटीटी सीजन 1 में देखी गई और स्टारडम हासिल किया. रियलिटी शो स्प्लिट्सविला एक्स4 में 'बिग बॉस ओटीटी' कंटेस्टेंट उर्फी जावेद ने भी हिस्सा लिया था. वह इससे पहले 'मेरी दुर्गा' और 'बड़े भैया की दुल्हनिया' जैसे टेलीविजन शो में काम कर चुकी हैं.