logo-image

उर्फी जावेद ने दिखाया ऐसा लुक लोगों ने कहा, दुनिया का सबसे खराब वार्डरोब कलेक्शन

उर्फी जावेद (Urfi Javed) सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरों के लिए जानी जाती हैं. साथ ही उन्हें अपने बोल्ड लुक के चलते काफी ट्रोल भी होना पड़ता है.

Updated on: 18 Nov 2021, 09:22 AM

मुंबई:

बिग बॉस ओटीटी' की एक्स कंटेस्टेंट उर्फी जावेद अक्सर चर्चा का विषय रहती है. वो कुछ ना कुछ ऐसा करती हैं. जिससे सबकी निगाहें उनपर टिक जाती हैं. वो सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक से बढ़कर एक ग्लैमरस तस्वीरों से सनसनी  मचा रखी है. वो अपनी इन तस्वीरों से अपने फैंस का ध्यान अपनी तरफ खीच लेती है. सोशलमीडिया पर उन्होंने कई ऐसी बोल्ड तस्वीरें शेयर की है, जिसे देखने के बाद किसी का भी दिल पिघल जाए. उर्फी के फैंस उन्हें हर तरीके से एक्सेप्ट करते हैं. चाहें वो जैसे अवतार में नजर आएं . 

उर्फी जावेद ने बोल्डनेस की सारी हदें की पार -

आपको बता दें एक्ट्रेस ने हालहि में एक मेकओवर वीडियो साझा किया हैं. जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इस वीडियो को उन्होंने एक प्यारा सा कैप्शन भी दिया है- 'अगर मौका दिया जाए तो क्या आप अभी भी उसी लाइफ से प्यार कर रहे होंगे जो आप अभी जी रहे हैं?' जैसे ही वीडियो शुरू होता है उर्फी एक कलरफुल पायजामा सेट और फ्लिपर्स में दिखाई देती हैं. बाद में वो स्काई ब्लू कलर की सी-थ्रू ड्रेस में रॉक करती हुई नजर आती हैं. जिसमें का एक फ्रंट ज़िप खुला हुआ था. अब उनको इसी विडियो क्लीप की वजह से ट्रोल होना पड़ रहा है.

यह भी जानें -उर्फी जावेद ने दिखाया ऐसा लुक लोगों ने कहा, दुनिया का सबसे खराब वार्डरोब कलेक्शन

उर्फी की वीडियो पर कई सोशलमीडिया यूजर्स कमेंट करते हुए ये कहते है 'दुनिया में सबसे खराब वार्डरोब कलेक्शन'. वहीं दूसरे यूजर ने कहा, 'ये कैसी ड्रेस पहनी है.' हालांकि, उनके फैंस को यह पोस्ट पसंद भी खूब आया और उन्होंने इसे एंजॉय भी किया. वो सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरों के लिए जानी जाती हैं. साथ ही वो उन्हें अपने बोल्ड लुक के चलते काफी ट्रोल भी होना पड़ता है. उनकी अदाएं ही उनको सबसे अलग बनाती हैं. जैसे ही वो कुछ सोशल मीडिया पर साझा करती हैं. उसपर लोगों के रिएक्शन भी तुरंत देखने को मिलते हैं.