logo-image
लोकसभा चुनाव

उर्फी के बोल्ड कपड़ों के देखकर भड़क गया शख्स, तो एक्ट्रेस ने दिया मुंह तोड़ जवाब

उर्फी को शख्स ने कहा, क्या पहना है ये, भारत को बदनाम कर रही हो. ये सुनते ही उर्फी भड़क जाती है और कहती हैं.

Updated on: 24 Jul 2023, 03:40 PM

नई दिल्ली:

उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने बोल्ड फैशन सेंस  को लेकर अक्सर ट्रोल होती रहती हैं. कई यूजर्स ने उनके ड्रेसिंग सेंस की तारीफ करते हैं तो वहीं कई उन्हें बुरी तरह ट्रोल करते हैं. ऐसा ही एक वीडियो विरल भयानी के अकाउंट पर शेयर किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है, उर्फी (Urfi Javed) बोल्ड फ्लोरल ग्रीन वन पीस में वॉक करती नजर आई है. इस ड्रेस में वो अपनी बैक को फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं. इस बीच एक शख्स ने उनपर कमेंट कर दिया है, जिस पर एक्ट्रेस भड़क गई और उन्होंने भी शख्स को करारा जवाब दिया, उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

उर्फी को शख्स ने कहा, क्या पहना है ये, भारत को बदनाम कर रही हो. ये सुनते ही उर्फी भड़क जाती है और कहती हैं आपके बाप का कुछ जा रहा है, नहीं जा रहा ने आपके बाप का. वो आगे कहती हैं अंकल अपना काम कीजिए. वहीं उनके साथ मौजूद उनकी सेक्रटरी भी थी, जो शख्स को शांत रहने के लिए कहती हैं, वो बोलती हैं अंकल प्लीज शांत हो जाइए. वहीं इस वीडियो पर फैंस ने कमेंट्स की बौछार शुरू कर दी है. एक ने  कहा, सेल्यूट है अंकल आपको. दूसरे ने लिखा, अंकल इंडिया के मिलियन लोगों को रिप्रजेंट कर रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

उर्फी ने लिप सर्जरी को लेकर की बात

वहीं वीडियो में कुछ लोग उर्फी के सहमत होते नजर आए. एक ने लिखा, 'अंकल होते कौन हैं, उसे ये सब बताने वाले, उसकी प्रॉब्लम है.''वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'इस अंकल को मणिपुर भेजो तब पता चलेगा इंडिया का नाम कहां खराब हो रहा है.'' खैर वीडियो को अभी कई लोगों ने लाइक कर दिया है और कमेंट्स की बौछार जारी है. वहीं आज ही इससे पहले उर्फी का एक और पोस्ट सामने आया है, जहां वो अपने लिप सर्जरी के बारे में बात कर रही हैं, वो पोस्ट के जरिए अपना दर्द बयां करते नजर आई हैं