logo-image

एक धागे से टॉप को बांधकर उर्फी जावेद हुईं और भी ज्यादा बोल्ड, इस तरह गिरा रही हैं बिजली

उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा में बनीं रहती हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है.

Updated on: 18 Jul 2022, 06:58 PM

नई दिल्ली :

उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने डिफरेंट लुक के लिए जानी जाती हैं. उनका लुक फैंस को हमेशा अट्रैक्ट करता है, चाहे वो सकारात्मक तरीके से हो या फिर नकारात्मक तरीके से लेकिन वो फैंस का ध्यान खींचने में हमेशा कामयाब रहती हैं.  उनकी ड्रेसेज फैंस को लुभाने में हर बार कामयाब रही है. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है. उर्फी ने फिर से एक पोस्ट करके फैंस को हैरान कर दिया है. इस बार उनका लुक और भी ज्यादा बोल्ड है, जो इंटरनेट पर छाया हुआ है. दरअसल, उन्होंने जो वीडिया इंस्टाग्राम पर शेयर की है, उसमें वो ब्रालेस हैं. इसके साथ ही टॉप को उन्होंने एक धागे से बांध रखा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

यह भी जानिए -  राष्ट्रपति चुनाव के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा वोट मांगकर बुरे फंसे, इस फिल्ममेकर ने कसा तंज

बताते चले कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) वीडिया में ऑरेंज कलर का फ्रंट ओपन टॉप पहनी हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ने टॉप ब्रालेस होकर पहना है. वहीं उर्फी ने इस टॉप को आगे से पूरा ओपन कर रखा है. और फ्रंट से एक पतले से धागे से टॉप को बांधा हुआ है. इस बेहद बोल्ड और रिलीविंग टॉप के साथ उर्फी (Urfi Javed) लो-वेस्ट जींस पहने हुई हैं.

इस वीडियो में आगे देखा जा सकता है. अपने टॉप को उर्फी (Urfi Javed) ने इतने पतले धागे से बांध रखा है कि उनकी एक चूक की वजह से वो ऊप्स मोमेंट की शिकार हो सकती हैं. अपने इस लुक को पूरा करने के लिए उर्फी (Urfi Javed)ने बालों को आधा बांधा हुआ है और हॉफ ओपन किया है. इसके साथ ही सटल मेकअप में वो काफी अच्छी लग रही हैं.