logo-image
लोकसभा चुनाव

Urfi Javed: छोटे कपड़े पहनने पर गिरफ्तार हुई उर्फी जावेद? देखें वायरल वीडियो

उर्फी हाल ही में अपने फैशन चॉइस के कारण मुसीबत में फंस गई थीं. रिपोर्ट के अनुसार, पिछले महीने, उर्फी के खिलाफ उनके फैशन विकल्पों के लिए बांद्रा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई थी

Updated on: 03 Nov 2023, 04:02 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) को गिरफ्तार कर लिया गया है. एक नए वीडियो में दावा किया गया है कि उन्हें शुक्रवार सुबह मुंबई में पुलिस (Mumbai Police) हिरासत में ले लिया गया. पैपराजी विरल भयानी द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में, उर्फी (Urfi Javed) को सुबह कॉफी रन पर देखा गया जब कथित पुलिस अधिकारियों के एक समूह ने उसे हिरासत में ले लिया. वीडियो में एक महिला पुलिस अधिकारी उर्फी (Urfi Javed) को अपने साथ पुलिस स्टेशन चलने के लिए कहती है. 

फैशन चॉइस के कारण मुसीबत में फंसी उर्फी 

सोशल मीडिया यूजर्स भी वीडियो की प्रामाणिकता को लेकर असमंजस में हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, ''ऐसा लगता है कि यह उन्हीं का मजाक है.''  दूसरे ने लिखा “हां भाई हमें तो प्रैंक लग रहा है,” गौरतलब है कि उर्फी हाल ही में अपने फैशन चॉइस के कारण मुसीबत में फंस गई थीं. रिपोर्ट के अनुसार, पिछले महीने, उर्फी के खिलाफ उनके फैशन विकल्पों के लिए बांद्रा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई थी. इसके तुरंत बाद एक्ट्रेस पुलिस स्टेशन पहुंच गई थी. उर्फी जावेद को उनके फैशन विकल्पों के कारण अक्सर ट्रोल किया जाता है, निशाना बनाया जाता है और दुर्व्यवहार किया जाता है. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

उर्फी ने साधा था निशाना

बिग बॉस ओटीटी फेम इस बारे में बात करने से कभी नहीं कतराते. इससे पहले एक इंटरव्यू में उर्फी ने अपने खिलाफ शिकायत दर्ज कराने वालों पर जमकर निशाना साधा था और कहा था कि वह असुरक्षित महसूस करती हैं. हालांकि, उन्होंने अपनी पसंद के पोशाक का बचाव भी किया और स्वीकार किया कि वह 'ध्यान आकर्षित करने के लिए' ऐसा कर रही हैं. "यह इंडस्ट्री लोकप्रियता पाने और ध्यान आकर्षित करने के बारे में है, तो इसमें गलत क्या है?". उर्फी जावेद ने आगे तर्क दिया कि वह अकेली नहीं हैं जो 'इस तरह के कपड़े' पहन रही हैं और कहा कि ऐसी कई लड़कियां हैं जो सोशल मीडिया पर बिकनी तस्वीरें साझा करती हैं. उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने राज कुंद्रा (Raj Kundra) की पहली फिल्म, यूटी69 प्रीमियर के प्रीमियर में सबसे बोल्ड पोशाक पहनकर शिरकत की, जबकि उनकी बहन ने क्रीम पैंटसूट में धूम मचा दी. लेकिन उर्फी के आउटफिट से ज्यादा, यह उसकी बहन के साथ उसका पल था जिसने अब सभी का ध्यान खींचा है.