logo-image

फिल्म KGF 3 से जुड़ी अपडेट जारी, करना पड़ेगा लंबा इंतजार

साउथ एक्टर यश (Yash Kumar) की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 के बढ़ते क्रेज को देखकर लग रहा है कि फिल्म का तीसरा पार्ट भी आएगा.

Updated on: 15 May 2022, 06:55 PM

नई दिल्ली :

साउथ एक्टर यश (Yash Kumar) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. एक्टर की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 (KGF 2 Box office) ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त धमाल मचाया. फिल्म को लोगों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है. फैंस के बीच यह फिल्म छाई हुई है. यह फिल्म एक एक्शन और ड्रामा से भरपूर है. यह फिल्म 100 करोड़ के बजट से बनी है. लेकिन इस फिल्म ने दुनियाभर में एक हज़ार करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई करली है. फिल्म के बढ़ते क्रेज को देखकर लग रहा है कि फिल्म का तीसरा पार्ट भी आएगा. फिल्म को दर्शकों ने कमाल का प्यार दिया है. फैंस इसके तीसरे पार्ट का भी इंतजार कर रहे हैं, जिससे जुड़ी अपडेट सामने आई है. 

यह भी जानिए -  शरद पवार पर अपमानजनक पोस्ट लिखना इस एक्ट्रेस पर पड़ा भारी, जानें क्या हुआ ?

आपको बता दें कि होमबेल फिल्म्स के कार्यकारी निर्माता कार्तिक गौड़ा ने सभी अटकलों को खारिज करते हुए कहा है कि वे आधिकारिक घोषणा के साथ फिल्म पर काम शुरू करेंगे. कार्तिक गौड़ा ने शनिवार को  ट्वीट करते हुए लिखा, 'चारों ओर चल रही खबरें सभी अटकलें हैं. हमारे आगे बहुत सारी रोमांचक परियोजनाओं के साथ, हम होम बेल फिल्म्स अभी केजीएफ 3 शुरू नहीं करेंगे. जब हम इसके लिए काम शुरू करेंगे तो हम आपको बताएंगे'.

बता दें, कार्तिक के इस ट्वीट से साफ है कि केजीएफ के दीवानों को इस फिल्म के तीसरे चैप्टर के लिए अभी और इंतज़ार करना पड़ेगा. लेकिन इससे यह भी पता चल गया कि फिल्म जरुर आएगी.