logo-image

राजनीति... देशभक्ति... और तमाम विवादों भरी फिल्मों के बाद February में रिलीज होने वाली हैं ये 5 धमाकेदार मूवीज

राजनीति... देशभक्ति... और तमाम विवादों के बाद अब दर्शक हल्की-फुल्की कॉमेडी वाली फिल्में देखना चाहते हैं. यही वजह है कि आने वाले महीने यानि फरवरी में ऐसी ही फिल्में रिलीज होने वाली हैं.

Updated on: 06 Feb 2019, 06:04 PM

मुंबई:

साल 2019 की शुरुआत बॉलीवुड की धमाकेदार फिल्मों के साथ हुई. 11 जनवरी को जब विक्की कौशल की मूवी 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' रिलीज हुई तो दर्शकों में देशभक्ति का जोश भर गया. फिल्म का फेमस डायलॉग 'How's the josh!' अभी तक लोगों की जुबां पर चढ़ा हुआ है. इसी दिन एक और मूवी रिलीज हुई... 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर'. यह फिल्म पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की बायोपिक थी, जिसे लेकर खूब विवाद भी हुआ. फिर 'फ्रॉड सईंया', 'रंगीला राजा' और 'बॉम्बेरिया' जैसी छोटे बजट की फिल्म आईं, जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकीं. इस महीने का अंत 'मणिकर्णिका' और 'ठाकरे' जैसी फिल्मों के साथ हुआ, जो औसत कमाई कर रही हैं.

राजनीति... देशभक्ति... और तमाम विवादों भरी फिल्मों के बाद अब दर्शक हल्की-फुल्की कॉमेडी, लव स्टोरी और ड्रामा वाली फिल्में देखना चाहते हैं. यही वजह है कि आने वाले महीने यानि फरवरी में ऐसी ही फिल्में रिलीज होने वाली हैं. आइये नजर डालते हैं कि 'मोहब्बत' के महीने में कौन-कौन सी मूवीज सिनेमाघरों में दस्तक देंगी.

ये भी पढ़ें: Video: 'टोटल धमाल' का पहला गाना 'पैसा ये पैसा' हुआ रिलीज, माधुरी दीक्षित का दिखा स्वैग

एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा (Ek Ladki Ko Dekha To Aisa Laga)

फरवरी महीने की शुरुआत एक लव स्टोरी वाली फिल्म से होने जा रही है, जिसका नाम है 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' (Ek Ladki Ko Dekha To Aisa Laga). हिंदी सिनेमा में अब तक कई प्रेम कहानियां बनी हैं, लेकिन ये लव स्टोरी कुछ अलग है. कहते हैं कि प्यार अंधा होता है. ये जाति, धर्म या रंग-रूप नहीं देखता. अब इश्क उस मुकाम पर पहुंच गया है, जहां लोगों को जेंडर से भी फर्क नहीं पड़ता. 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' की कहानी भी कुछ ऐसी ही है, जिसमें ये दिखाया गया है कि अगर किसी से मोहब्बत हो जाए तो उसके आगे बाकी सभी चीजें कोई मायने नहीं रखती, लेकिन ऐसे लोगों को कई परेशानियों, मुसीबतों और कुर्बानियों से होकर गुजरना पड़ता है.

'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' फिल्म 1 फरवरी 2019 को रिलीज हो रही है. इसमें अनिल कपूर, सोनम कपूर, राजकुमार राव और जूही चावला अहम भूमिका निभा रहे हैं.

द फकीर ऑफ वेनिस (The Fakir of Venice)

शिबानी दांडेकर के साथ अफेयर की खबरों की वजह से चर्चा में रहे बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर भी 1 फरवरी 2019 को सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगे. इस फिल्म का नाम है, 'द फकीर ऑफ वेनिस'. इसमें अनु कपूर भी लीड रोल में हैं. यह एक बॉलीवुड ड्रामा है, जिसे आनंद सुरापुर ने डायरेक्ट किया है. बड़े पर्दे पर यह जोड़ी कितना कमाल दिखा पाएगी, ये तो वक्त ही बताएगा!

हम चार (Hum Chaar)

राजश्री प्रोडक्शन की फिल्म 'दोस्ती' एक ऐसी फिल्म थी, जिसे दर्शक ताउम्र याद रखेंगे. इस फिल्म ने दोस्ती के रिश्ते को इस तरीके से पेश किया, जिसे भुलाना मुश्किल है. अब एक बार फिर राजश्री प्रोड्क्शन 'हम चार' मूवी के जरिए दोस्तों की दोस्ती को बड़े पर्दे पर दिखाने जा रहा है. इसमें दिखाया गया है कि अगर जिंदगी में दोस्त न हों तो यह बेरंग सी हो जाती है. यह रिश्ता इतना मजबूत होता है कि इसे तोड़ना लगभग नामुमकिन होता है. आपको 15 फरवरी 2019 को दोस्ती की मिसाल पेश करती ये फिल्म देखने को मिलेगी.

ये भी पढ़ें: डब्बू रतनानी कैलेंडर 2019: अमिताभ की फोटो के सामने पोज दे रही थीं रेखा, अचानक पड़ी नजर तो दिया ये Reaction

गली ब्वॉय (Gully Boy)

14 फरवरी 2019 यानि 'मोहब्बत' का दिन.. वैलेंटाइन डे! इस दिन रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की मोस्ट अवेटेड मूवी 'गली ब्वॉय' रिलीज हो रही है. रणवीर ने पहली बार किसी फिल्म में रैप गाया है. एक और खास बात यह है कि रणवीर और आलिया पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आ रहे हैं. पिछले साल रिलीज हुई रणवीर की फिल्म 'सिंबा' ब्लॉकबस्टर साबित हुई. वहीं, आलिया ने भी 'राजी' जैसी हिट फिल्म दी. अब फैंस बेसब्री से दोनों चुलबुले कलाकारों को एक साथ देखने के लिए बेताब हैं.

टोटल धमाल (Total Dhamaal)

अगर आप दिमाग लगाने वाली फिल्में देख-देखकर बोर हो गए हैं तो 22 फरवरी 2019 को रिलीज हो रही 'टोटल धमाल' आपको गुदगुदाने के लिए पूरी तरह तैयार है. इस फिल्म में अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, अजय देवगन, अरशद वारसी, रितेश देशमुख और जावेद जाफरी समेत तमाम उम्दा कलाकार हैं, जो आपको कॉमेडी की रोलर-कोस्टर राइड पर ले जाएंगे. इसका ट्रेलर भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है.