logo-image

Upasana Singh ने मिस यूनिवर्स Harnaaz Sandhu पर मुकदमा किया दायर, जानें मामला

मिस यूनिवर्स हरनाज़ संधू (Harnaaz Sandhu) अक्सर किसी-न-किसी वजह से चर्चा में रहती हैं. लेकिन हालिया मामले को सुनकर लग रहा है कि वो मुसीबत में पड़ गईं हैं. क्योंकि प्रोड्यूसर और एक्ट्रेस उपासना सिंह ने उनके खिलाफ मुकदमा दायर कर दिया है.

Updated on: 04 Aug 2022, 11:28 PM

नई दिल्ली:

मिस यूनिवर्स हरनाज़ संधू (Harnaaz Sandhu) अक्सर किसी-न-किसी वजह से चर्चा में रहती हैं. लेकिन हाल ही में जो मामला सामने आया है, उसे सुनकर लग रहा है कि संधू मुसीबत में पड़ गई हैं, क्योंकि उन पर प्रोड्यूसर और एक्ट्रेस उपासना सिंह (Harnaaz Sandhu Upasana Singh) ने एक पंजाबी फिल्म के लिए एक कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन करने का मुकदमा दायर किया है. उपासना ने उन पर एक पंजाबी फिल्म के प्रचार के लिए हुए एग्रीमेंट का सम्मान नहीं करने का आरोप लगाया है. जिसके लिए एक्ट्रेस ने चंडीगढ़ जिला अदालत में एक मुकदमा दायर किया. जिसमें संधू (Miss Universe 2021 Harnaaz Sandhu) द्वारा एग्रीमेंट के उल्लंघन लिए हर्जाना मांगा गया है. जिसके बाद से ये मामला चर्चा में आ गया है. आज हम आपको इस बारे में बताने वाले हैं. 

उपासना (Upasana Singh on Harnaaz Sandhu) ने इस मामले पर कहा, “मैंने हरनाज़ को फिल्म 'बाई जी कुट्टंगे' में एक्टिंग करने का मौका दिया. इतना ही नहीं, मैंने 'यारा दिया पू बरन' भी बनाई, जिसमें हरनाज भी लीड रोल में हैं." प्रोड्यूसर ने दावा किया कि मिस यूनिवर्स 2021 संधू को संतोष एंटरटेनमेंट स्टूडियो एलएलपी के साथ समझौते के तहत फिल्म के ऐड के लिए खुद मौजूद होना था. लेकिन उन्होंने फिल्म के प्रचार के लिए तारीख देने से इनकार कर दिया. इसी मामले के बाद उपासना सिंह ने मिस यूनिवर्स के खिलाफ मुकदमा दायर किया.

सिंह (Upasana Singh latest statement) ने कहा, "मैंने उसे उस समय मौका दिया था जब वह मिस यूनिवर्स नहीं थी. मैंने इस फिल्म पर एक बड़ी राशि खर्च की है. यह छोटे बजट की फिल्म नहीं है." आपको बता दें कि उपासना की फिल्म 'बाई जी कुट्टंगे' में देव खरौद और गुरप्रीत घुग्गी ने लीड रोल प्ले किया है. वहीं, इसका निर्देशन स्मीप कांग ने किया है. फिल्म का ट्रेलर 1 अगस्त को रिलीज किया गया था. जानकारी के मुताबिक, यह 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म को प्रोड्यूस करने के अलावा उपासना सिंह ने इसमें एक्टिंग भी की है.