logo-image

मऊ की बेटी के सिर सजा मिस इंडिया यूनिवर्स 2020 का खिताब

मिस इंडिया यूनिवर्स 2020 का खिताब जीतने वालीं वैष्णवी सिंह (Vaishnavi Singh) बीएससी  द्वितीय वर्ष की छात्रा हैं

Updated on: 30 Oct 2020, 05:37 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के मऊ (Mau) की रहने वालीं वैष्णवी सिंह (Vaishnavi Singh) ने मिस इंडिया यूनिवर्स 2020 का खिताब अपने नाम किया है. लुधियाना-पंजाब में इंपीरियल ग्लिट़ज (Imperial Glitz) द्वारा आयोजित प्रतियोगिता में वैष्णवी सिंह (Vaishnavi Singh) ने पूरे जिले और प्रदेश का नाम रोशन किया है. मिस इंडिया यूनिवर्स 2020 का खिताब जीतने वालीं वैष्णवी सिंह (Vaishnavi Singh) बीएससी द्वितीय वर्ष की छात्रा हैं.

यह भी पढ़ें: PHOTO: नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत ने भरी महफिल में किया Kiss, हैरान रह गए लोग

वैष्णवी सिंह (Vaishnavi Singh) के पिता का नाम डाक्टर एच.एन. सिंह पटेल है. मऊ के लोगों के जैसी ही इस बात की जानकारी मिली कि वहां की एक बेटी ने इतना बड़ा खिताब हासिल किया है तो बधाई देने वाले लोगों का तांता लग गया.

यह भी देखें: काजल अग्रवाल की आज है शादी, Photos में देखें हल्दी सेरेमनी का लुक

वैष्णवी सिंह (Vaishnavi Singh) पढ़ाई लिखाई में काफी मेधावी छात्रा हैं. इसके साथ ही वैष्णवी सिंह को सपना था कि वो मॉडलिंग के क्षेत्र में करियर बनाएं जिसकी वजह से उन्होंने मिस इंडिया के लिए तैयारियां शुरू की थीं. इसके बाद दुनियाभर में फैले कोरोना संक्रमण के बाद वैष्णवी को उम्‍मीद नहीं थी कि आयोजन इस बार हो भी सकेगा. देश में लॉकडाउन खुलने के बाद आखिरकार इस प्रतियोगिता का आयोजन हुआ और वैष्णवी की मेहनत रंग लाई. वैष्णवी सिंह (Vaishnavi Singh) ने अब आगे की तैयारियां शुरू कर दी हैं. अब वो विश्‍व स्‍तर पर देश का नाम रोशन करना चाहती हैं.