logo-image

उर्फी जावेद ने साड़ी पहनकर बारिश में किया डांस, Video हुआ वायरल

उर्फी जावेद (Uorfi) कभी बोरे से अपने कपड़े बना लेती हैं तो कभी शॉपिंग बैग से. उर्फी ज्यादातर अपने कपड़े खुद ही डिजाइन करती हैं.

Updated on: 20 Jun 2022, 08:03 PM

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस से सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकीं उर्फी जावेद (Uorfi) की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. उर्फी के लुक का फैंस भी इंतजार करते हैं क्योंकि हर बार उर्फी कुछ ना कुछ अपने लुक में ऐसा एक्सपेरिमेंट कर ही देती हैं कि लोग उनके दीवाने हो जाते हैं. उर्फी कभी बोरे से अपने कपड़े बना लेती हैं तो कभी शॉपिंग बैग से. उर्फी ज्यादातर अपने कपड़े खुद ही डिजाइन करती हैं. लेकिन इस बार उर्फी देसी गर्ल लुक में नजर आई हैं. उर्फी जावेद (Uorfi) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बारिश में साड़ी पहने भीगती नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: Tiger Shroff ने मारी जबरदस्त बैकफ्लिप, Video देख फैंस कर रहे ऐसे कमेंट्स

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी के बारिश वाले वीडियो को देखकर आपका भी बारिश में भीगने का मन कर जाएगा. वीडियो में उर्फी पहले तो नाइट सूट में दिखती हैं और फिर झट से वे साड़ी में देसी गर्ल लुक में दिखाई देने लगती हैं. वीडियो में उर्फी का साड़ी पहनकर, हाथ में छाता लिए लुक किलर लग रहा है. वीडियो में उर्फी का लुक कमाल लग रहा है. फैंस उर्फी का साड़ी लुक देख उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे.

बता दें कि उर्फी जावेद अपने काम से ज्यादा अतरंगी कपड़ों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. महज 25 की उम्र में उर्फी ने लाखों लोगों को अपना फॉलोअर बना लिया है. इंस्टाग्राम पर उर्फी को 3 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. उर्फी जावेद (Urfi Javed) को पहचान बिग बॉस ओटीटी से मिली थी. इस शो में आने से पहले भी उर्फी कई टीवी सीरियल में काम कर चुकी थीं.