logo-image

Uorfi Javed new look: Uorfi ने बनाई Tea Bag से ड्रेस, फैंस ने कहा- 'डायपर की ड्रेस भी ट्राई कर लो'

उर्फी जावेद (Uorfi Javed) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपना नया आउटफिट दिखाया है. उर्फी ने इस बार टी बैग से वन पीस आउटफिट रेडी किया है.

Updated on: 04 Jun 2023, 03:53 PM

नई दिल्ली:

उर्फी जावेद आए दिन कुछ न कुछ एक्सपेरिमेंट करते रहती हैं, कभी सेफ्टी पिन से बनी ड्रेस पहनती हैं तो कभी कांच का वन पीस पहनकर फोटोशूट करवाती हैं. कभी वह च्युइंगम से अपनी ड्रेस तैयार कर लेती हैं, तो कभी गार्बेज बैग को ही अपना ड्रेस बनाकर पहन लेती हैं. अब उर्फी ने अपने उटपटांग आउटफिट्स की लिस्ट में एक और ड्रेस शामिल किया है, जिसे देख फैंस हैरान हैं. और उर्फी के ड्रेस पर कमेंट कर रहे है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

दरअसल, उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपना नया आउटफिट दिखाया है. अब आप सोच रहे होंगे कि अब उर्फी ने अपनी ड्रेस के लिए कौन सी चीज का इस्तेमाल किया है. बता दें कि उर्फी ने इस बार टी बैग से वन पीस आउटफिट रेडी कर लिया है. उर्फी के वीडियो में देखा जा सकता है कि वे पहले आराम से चाय पीती हैं और तभी उनकी नजर कप में डूबे टी बैग पर पड़ती है. बस फिर क्या उर्फी अपनी नई ड्रेस पहनकर सामने आ जाती हैं.

सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल

वीडियो में उर्फी अपनी ड्रेस के साथ एक्सपेरिमेंट भी करके दिखाती हैं. वे अपनी ड्रेस पर पानी डालकर दिखाती हैं कि कैसे पानी डालने से उनकी ड्रेस का रंग चाय के रंग में बदल जाता है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उर्फी जावेद कैप्शन में लिखती हैं- 'हैलो फ्रेंड्स, चाय पी लो.' उनके इस टी बैग से बने ड्रेस को देखकर फैंस एक बार फिर हैरत में पड़ गए हैं और कमेंट्स करके उन्हें निशाने पर ले रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट किया- 'डायपर की ड्रेस बची है, ट्राई करो अच्छी लगेगी तुमपे. एक ओर जहां लोग उर्फी को सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं वहीं दूसरी ओर कई यूजर्स उनकी इस ड्रेस की तारीफ भी कर रहे हैं. कोई उन्हें क्रिएटिव तो कोई उन्हें टैलेंटेड बता रहे हैं.