logo-image

उर्फी जावेद का दिखा ग्लैमरस लुक, फोटोशूट की हो रही तारीफ

सोशल मीडिया पर आए दिन उर्फी की तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं. हाल ही में उर्फी जावेद (Uorfi Javed) ने नए लुक में तस्वीरें शेयर की हैं जो चर्चा में हैं

Updated on: 25 Jun 2022, 07:08 PM

नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन में नजर आईं उर्फी जावेद (Uorfi Javed) आजकल अपने ड्रेसिंग सेंस और स्टाइल को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन उर्फी की तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं. हाल ही में उर्फी जावेद (Uorfi Javed) ने नए लुक में तस्वीरें शेयर की हैं जो चर्चा में हैं. इन तस्वीरों में उर्फी का स्टाइल और ग्लैमर फैंस को पसंद आ रहा है. लेटेस्ट तस्वीरों में उर्फी जावेद (Uorfi Javed) पाउडर पीच साटन ड्रेस में नजर आ रही हैं जो उन पर जच रही है.

यह भी पढ़ें: शाहरुख खान की 'Pathaan' का धांसू टीजर रिलीज, एक्टर ने इंडस्ट्री में पूरे किए 30 साल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी जावेद की ड्रैस बैकलैस है और अपनु लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने बालों को नूडल्स लुक दिया है. इसके साथ ही उर्फी जावेद ने लाइट मेकअप किया है जो उन्हें ग्लैमरस बना रहा है. उर्फी जावेद की इन तस्वीरों को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी जावेद (Uorfi Javed) के करियर के बारे में बात करें तो बिग बॉस ओटीटी से पहले वह कई टीवी शोज में नजर आ चुकी थीं. उर्फी ऐ मेरे हमसफर, जीजी मां, मेरी दुर्गा, बेपनाह, चंद्र नंदिनी जैसे शोज में काम कर चुकी हैं मगर उन्हें पहचान बिग बॉस ओटीटी में आने के बाद ही मिली. उर्फी ने टीवी इंडस्ट्री में साल 2015 में सीरियल टेड़ी मेड़ी फैमिली से अपना करियर शुरू किया था. लखनऊ की रहने वालीं उर्फी जावेद इन दिनों अपने काम से ज्यादा ड्रेसिंग सेंस और स्टाइल को लेकर सुर्खियों में रहती हैं.