logo-image

बिजली के तारों से Uorfi Javed ने बनाई ड्रेस, Video हुआ वायरल

उर्फी जावेद (Uorfi) हमेशा ही कुछ ना कुछ ऐसा स्टाइल कैरी करती हैं कि लोगों के कमेंट्स की बरसात होने लगती है. इस बार उर्फी जावेद (Uorfi) ने अपने लिए एक ऐसी ड्रेस बनाई है जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते

Updated on: 23 Jun 2022, 04:04 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Uorfi) अपनी तस्वीरों और वीडियोज से चर्चा में आ जाती हैं. उर्फी हमेशा ही कुछ ना कुछ ऐसा स्टाइल कैरी करती हैं कि लोगों के कमेंट्स की बरसात होने लगती है. इस बार उर्फी जावेद (Uorfi) ने अपने लिए एक ऐसी ड्रेस बनाई है जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते. उर्फी का वीडियो में फैंशन स्टाइल देखकर आपका भी सिर चकरा जाएगा. उर्फी जावेद (Uorfi) ने वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

यह भी पढ़ें: अनुराग कश्यप की बेटी Aaliyah ने विदेशी बॉयफ्रेंड संग शेयर की रोमांटिक Photo

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी जावेद (Uorfi) वीडियो में  सुपर सिजलिंग ड्रेस ब्लू कलर के बिजली के तारों से बनाई गई ड्रेस में नजर आ रही हैं. वीडियो के साथ उर्फी जावेद ने लिखा, 'हां, ये वायर है. वायर को काटा भी नहीं गया है. मेरा मानना है कि ये बॉम्ब लग रहा है. मुझे लगता है कि मैं डिफ्रेंट कलर्स में भी ट्राई करूंगी. मेरे लिए फैशन एक्सपेरिमेंट करना और कुछ नया क्रिएट करना है.' उर्फी के वीडियो को लाखों व्यूज और लाइक्स मिल चुके हैं. कुछ फैंस उर्फी के स्टाइल की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ उनका मजाक उड़ा रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट में लिखा, 'देसी लेडी गागा'. वहीं एक दूसरे यूजर ने कहा, 'तार को स्विच बोर्ड में ना लगा देना.' ऐसा पहली बार नहीं है जब उर्फी जावेद ने स्टाइल पर एक्सपेरिमेंट किया है. इससे पहले भी उर्फी बोरे और प्लास्टिक से कपड़े बनाकर पहन चुकी हैं.