logo-image

Uorfi Javed हैं 'अंधविश्वासी', इस हरकत से हुआ साबित!

उर्फी जावेद (Uorfi Javed) अक्सर अपनी अजीबोगरीब ड्रेसिंग स्टाइल के चलते चर्चा में रहती हैं. जबकि बीते दिन एक्ट्रेस अपने नाम के साथ किए गए एक्सपेरिमेंट के चलते सुर्खियों में छा गई थी. जिसके पीछे का कारण अब उन्होंने बताया है.

Updated on: 12 Jun 2022, 11:58 AM

नई दिल्ली:

उर्फी जावेद (Uorfi Javed) अक्सर अपनी अजीबोगरीब ड्रेसिंग स्टाइल के चलते चर्चा में रहती हैं. उनकी कोई-न-कोई तस्वीर या वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है. जिनमें वो कई बार कटे-फटे कपड़ों में दिखाई देती हैं. उर्फी को अपने इस अंदाज के लिए लोगों की तरफ से तारीफों के साथ नेटिजन्स की तरफ से ट्रोल भी होना पड़ता है. लेकिन बीते दिनों एक्ट्रेस अपने नाम के साथ किए गए एक्सपेरिमेंट (Urfi Javed changed her name to Uorfi) के चलते चर्चा में आ गई. जिसके बाद अब उन्होंने ऐसा करने के पीछे का कारण बताया है. जो अब सुर्खियों में आ गया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

गौरतलब है कि बीते दिन उर्फी को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. जिस दौरान उन्होंने स्काई ब्लू कलर की प्रिंटेड शॉर्ट स्कर्ट के साथ ब्रालेट जैसा टॉप कैरी किया था. इसके साथ उन्होंने बन बनाया हुआ था और कुछ बालों को कर्ली कर आगे किया हुआ था. वहीं, न्यूड मेकअप और हाई हील्स के साथ उन्होंने अपने लुक को पूरा किया था. उनके लुक (Uorfi Javed new look) की लोगों ने खूब तारीफ की. लेकिन उस दौरान तस्वीरें लेने के साथ पैपराजी ने उनसे सवाल किया कि आखिर उन्होंने अपना नाम क्यों बदला? जिसका जवाब देते हुए उन्होंने बताया कि इसकी वजह न्यूमेरोलॉजी है. 

वीडियो (Uorfi Javed viral video) में देखा जा सकता है कि उर्फी कहती नज़र आ रही हैं, 'एक न्यूमेरोलॉजिस्ट ने बोला था कि ऐसा करने से तरक्की मिलेगी. वायरल होने से पैसे नहीं मिलते. इसी वजह से मैंने अपने नाम की स्पेलिंग बदल ली.' एक्ट्रेस का ये बयान सामने आने के बाद तमाम सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें 'अंधविश्वासी' कहना शुरू कर दिया है. आपको बता दें कि उर्फी ने अपने नाम की स्पेलिंग बदले जाने की जानकारी भी अपने इंस्टाग्राम पेज से ही दी थी. जिसमें उन्होंने बताया था कि वो अपने नाम की स्पेलिंग बदलकर Uorfi कर रही हैं. लेकिन इसे पहले की तरह 'उर्फी' ही बोला जाएगा. केवल स्पेलिंग में बदलाव है. ऐसे में उर्फी ने अपना नाम लिखते समय थोड़ा ध्यान देने की सलाह दी.