logo-image

Pulkit-Kriti Wedding: स्टार कपल की शादी से सामने आईं अनसीन फोटोज, एक-दूजे के प्यार में डूबे आए नजर

कृति खरबंदा ने पुलकित सम्राट के साथ अपनी शादी की मजेदार तस्वीरों का एक और सेट शेयर किया है और हम सभी को उन्हें मिले शादी के तोहफे की एक झलक दिखाई है.

Updated on: 23 Mar 2024, 02:39 PM

New Delhi:

Pulkit Samrat-Kriti Kharbanda Wedding: पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा अपनी शादी के जश्न की तस्वीरों से अपने सभी फैंस को मंत्रमुग्ध कर रहे हैं. इस जोड़े ने 15 मार्च को आईटीसी मानेसर में शादी कर ली और कुछ मजेदार और स्वप्निल तस्वीरें साझा कर रहे हैं. कुछ घंटे पहले, कृति ने सभी प्रशंसकों को अपने पति से एक शानदार शादी का उपहार मिलने के बारे में चिढ़ाया था और अब उन्होंने उपहार का आनंद लेते हुए अपनी तस्वीरें साझा की हैं और हमें यकीन है कि आप इसे पसंद करेंगे.

पुलकित सम्राट कृति खरबंदा की शादी की तस्वीरें 
कृति खरबंदा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पुलकित सम्राट के साथ अपनी शादी की पार्टी की कुछ बेहद शानदार तस्वीरें शेयर कीं. पहली तस्वीर में, हम जोड़े को एक बड़ी मिस्टर और मिसेज लाइट के सामने बैठे हुए देख सकते हैं. फूल-प्रिंट वाले फ्लोई गाउन में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं, जबकि एक्टर काले रंग के टक्सीडो में बेहद हैंडसम लग रहे हैं. अगली पोस्ट उनकी एक छोटी सी क्लिप है जिसमें वे नीचे स्लाइड रहे हैं और धमाका कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pulkit Samrat (@pulkitsamrat)

तीसरी फोटो में उन्हें नाचते हुए देखा जा सकता है और उसके बाद एक तस्वीर में उन्हें फिसलते हुए देखा जा सकता है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, “अभी, यहीं सब कुछ हमारे पास है! #श्रीमान श्रीमती." कृति खरबंदा ने कुछ समय पहले अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर घोषणा की थी कि उनके पति ने उन्हें सबसे अच्छा शादी का तोहफा दिया है. और वह इसे अपने फैंस को दिखाने के लिए इंतजार नहीं कर सकतीं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pulkit Samrat (@pulkitsamrat)

इन मज़ेदार तस्वीरों को शेयर करने के बाद, उन्होंने अपनी स्टोरीज शेयर कीं और उनकी स्लाइडिंग क्लिप शेयर की और लिखा, “पवित्र विवाह में प्रवेश! प्रेमी पिछले हफ्ते पति बन गया, और हमारे जश्न को पूरा करने के लिए उसने मुझे सबसे अच्छा उपहार दिया जिसकी मैं शायद कल्पना कर सकता था! स्लाइड! हाँ एक स्लाइड! उस सराय को डूबने दो!

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की मेहंदी सेरेमनी
पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा ने कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर अपने मेहंदी समारोह की कुछ अद्भुत तस्वीरें शेयर कीं. तस्वीरों में पुलकित अपनी मेहंदी लगवाते समय कृति पर फिदा होना बंद नहीं कर पा रहे हैं. शेयर की गई तस्वीरों में दोनों को जमकर डांस करते देखा जा सकता है. कृति ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर तस्वीरें दोबारा साझा कीं और लिखा, "इश्क का रंग".

यह जोड़ी बिल्कुल अद्भुत लग रही है, और उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "इश्क का रंग ऐसा, हम होश-रूबा हो गए."