logo-image

डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने अनहर्ड सीरीज के साथ तेलुगु इंड्रस्ट्रीज में किया प्रवेश

डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने अनहर्ड सीरीज के साथ तेलुगु इंड्रस्ट्रीज में किया प्रवेश

Updated on: 07 Sep 2021, 04:45 PM

हैदराबाद:

स्ट्रीमिंग पोर्टल डिज्नी प्लस हॉटस्टार आगामी श्रृंखला अनहर्ड के साथ तेलुगु इंड्रस्ट्रीज में प्रवेश कर रहा है।

अनहर्ड सीरीज छह वार्तालापों के बारे में है, जिनमें से प्रत्येक भारत के इतिहास में एक महत्वपूर्ण अवधि के दौरान विरोधी दर्शन पर संरचित है, जैसे चौरी चौरा घटना, असहयोग आंदोलन, हैदराबाद के निजाम की आजादी के बाद पाकिस्तान में शामिल होने का असफल प्रयास, और बहुत कुछ।

यह सीरीज एलानर फिल्म्स की राधिका लवू द्वारा निर्मित, और आदित्य के.वी. द्वारा निर्देशित है।

सीरीज को लेकर आदित्य ने कहा कि हम वही होते हैं जो हम सोचते हैं और अनहर्ड आपके लिए उन पुरुषों और महिलाओं के विचारों को लाता है जिन्होंने अपनी इच्छा से इस देश को बनाया है।

कलाकारों की टुकड़ी में अभिनेता श्रीनिवास अवसारला, बालादित्य, चांदनी चौधरी, प्रियदर्शी और अजय शामिल हैं। संगीत नरेश कुमारन द्वारा रचित है, जिसे काला भैरव ने गाया है, और गीत कृष्ण कंठ (केके) द्वारा लिखे गए हैं।

अनहर्ड बनाने के बारे में बात करते हुए, निर्माता राधिका लावु ने कहा कि अनहर्ड हमारी साझा बातचीत के सार को वापस लाने का प्रयास है। जो स्वतंत्रता, बलिदान, समुदाय, देश आदि के बारे में हैं।

भले ही हमारे पात्रों में मजबूत विश्वास और विचारधाराएं हैं, लेकिन जो रोमांचक है वह यह है कि वे विभिन्न ²ष्टिकोणों को समझने और उनकी सराहना करने के लिए पर्याप्त रूप से विकसित हुए हैं जो आज की दुनिया में एक दुर्लभ खोज बन गया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.