logo-image

Ullu App: 'ड्रीम गर्ल' में जलवे बिखेर चुकी है ये एक्ट्रेस, उल्लू एप पर देखें ये धमाकेदार सीरिज

 उल्लू एप (Ullu App) अपने बोल्ड कंटेट के लिए मशहूर हैं, इस एप पर आप ज्यादा से ज्यादा बोल्ड सीरिज देख सकते हैं.

Updated on: 27 Apr 2023, 07:34 PM

मुंबई :

 उल्लू एप (Ullu App) अपने बोल्ड कंटेट के लिए मशहूर हैं, इस एप पर आप ज्यादा से ज्यादा बोल्ड सीरिज देख सकते हैं. इसमें आई पलंग तोड़,  सरला भाभी, चरम सुख जैसी वेबसीरज फैंस का दिल जीत चुकी हैं. सरला भाभी में बोल्ड एक्ट्रेस राजसी वर्मा ने अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना बना दिया था. वहीं उल्लू एप पर आई एक और वेबसीरिज चर्चा में हैं. इस वेबसीरिज का नाम है ड्रीम गर्ल. बता दें ड्रीम गर्ल (Dream Girl) एक एंटरटेनिंग और धमाकेदार वेबसीरिज है. इस सीरिज में क्या खास है और ये दर्शक को कैसे एंटरटेन करेगी आइए हम आपको आगे वेबसीरिज में बताते हैं. 

बता दें ड्रीम गर्ल एक लड़की की फिजिकल नीड की स्टोरी है. इस सीरिज में एक महिला है जो अपने अंदर हवस लेकर घूम रही है, ये लड़की लोगों को अपने घर बुलाने का ऑफर करती है. जिसके बाद वो एडल्ट मैगजीन देखना शुरू कर देती है.ड्रीम गर्ल वेब सीरीज़ का निर्माण उल्लू ओरिजिनल्स द्वारा किया गया है और इसमें निमृता, भारती झा और पूजा पोद्दार सहित कई प्रतिभाशाली कलाकार हैं.

हैंडसम लड़के से होती है मुलाकात

अपनी मनमोहक कहानी के अलावा, ड्रीम गर्ल उल्लू वेब सीरीज़ शानदार सिनेमैटोग्राफी और अच्छी क्वालिटी वाले सीन्स के साथ टॉप-नॉच प्रोडक्शन वैल्यू भी समेटे हुए है. ड्रीम गर्ल एक रोमांटिक ड्रामा है जो मुख्य किरदार  निमृता के जीवन पर केंद्रित है. यह सीरीज उनकी जर्नी पर आधारित है, वह अपने जीवन में विभिन्न चुनौतियों और अनुभवों के माध्यम से नेविगेट करती हैं. इसके बाद वो रास्ते में एक हैंडसम लड़के से मिलती हैं, जो उनकी जिंदगी में रोमांस भर देता है. 

ये भी पढ़ें-Ullu App पर नजर आने वाली इस एक्ट्रेस का लुक देख कायल हुए फैंस, देखें सिजलिंग फोटोज

इस सीरिज में दिखाया गया है कैसे निमृता अपनी जिंदगी में आई कठिनाइयों को पार करती है, और अपनी खुशी और पर्सनल ग्रोथ के लिए लड़ती है. इस सीरिज के तीन एपिसोड्स हैं. वहीं दूसरी तरफ जांच पड़ताल, रिक्शेवाला शी, फ्लेमस जैसी सीरिज भी चर्चा में हैं, जिन्हें आप उल्लू एप पर देख सकते हैं.