logo-image

Ullu App पर जल्द रिलीज होगा 'जांच पड़ताल,' धमाकेदार है ट्रेलर, मिलेगा फुल एंटरटेनमेंट

आजकल ओटीटी  प्लेटफॉर्म  की मांग है, लोग थिएटर से ज्यादा ओटीटी पर सीरिज देखना ज्यादा पसंद करते हैं.

Updated on: 26 Apr 2023, 09:07 PM

मुंबई :

आजकल ओटीटी  प्लेटफॉर्म  की मांग है, लोग थिएटर से ज्यादा ओटीटी पर सीरिज देखना ज्यादा पसंद करते हैं. इसी बीच ओटीटी प्लेटफॉर्म में से एक है उल्लू एप (Ullu App) जहां बोल्ड सीरिज और इरोटिक शो की भरमार है. जी हां ये बोल्ड कंटेट के लिए फेमस है, किसी को अगर बोल्ड कंटेट देखना है तो वो इस एप का रुख करें. अब इस पर एक और नई धमाकेदार सीरिज आने वाली है, जिसका ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है. 

जी हां बता दें 'देसी किस्से' में से एक जांच पड़ताल का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. ये 2 मई को  उल्लू एप पर लॉन्च कर दी जाएगी. इसकी शुरुआत लड़की के माता पिता से होती है जो अपनी बच्ची की शादी को लेकर बात करे रहे हैं. मां लड़की के पिता से कहती है, ''अब इसकी शादी कर देनी चाहिए.'' इसके बाद लड़की की मां लड़की से बोलती है, ''तेरे लिए रिश्ता देखा है और जहां तेरा रिश्ता तय हुआ है , वहां पर जांच पड़ताल का चलन है.''

लड़की ने चलाई ट्रिक

ट्रेलर में आगे देखा गया कि लड़की की शादी हो गई है और सुहागरत के दिन वो अपने मन में सोचती है, जैसा मां ने कहा था वैसा ही करूंगी, ये ट्रेलर काफी सस्पेंस और ट्विस्ट से भरा है, इसका सारा सस्पेंस 2 मई को ही खुलेगा, जब ये सीरिज होगा.

साथ ही ये बहुत एंटरटेनिंग सीरिज भी है. तो बस अब ज्यादा इंतजार न कीजिए अपनी सीट पकड़ लीजिए और इस मजेदार सीरिज का आनंद उठाइए. इससे पहले भी कविता भाभी, मटकी, लवली मसाज पार्लर जैसी सीरिज को फैंस ने खूब पसंद किया था. कविता भाभी फैसल सैफ द्वारा निर्देशित एक हिंदी कामुक ड्रामा वेब सीरिज है. इसमें कविता राधेश्याम, निशांत पांडे, अमिता नांगिया और दिव्या द्विवेदी हैं.

आश्चर्यजनक रूप से मोहक भाभी, फोन कॉल पर लोगों का आनंद ले रही हैं. वह ग्राहकों को बहुत ही रोमांटिक तरीके से मेक-आउट की कहानियां सुनाती हैं और उनसे अच्छी रकम वसूलती हैं.