News Nation Logo

Bigg Boss 16 : Ankit Gupta- Priyanka Chahar का प्यार आया सामने, लेकिन दिखी तल्खियां

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 19 Oct 2022, 04:57:57 PM
priyanka chahar ankit gupta

अंकित और प्रियंका का प्यार आया बाहर (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

बिग बॉस के हर सीजन के लिए फैंस की एक्साइटमेंट जगजाहिर होती है. कुछ ऐसा ही इस बार भी है और बिग बॉस का ये लेटेस्ट 16वां सीजन (Bigg Boss 16) हमेशा की तरह कुछ अलग और जबरदस्त लेकर आया है. हर बार की तरह इस सीजन में भी लोगों के दिल मिल रहे हैं. इस बीच हाल ही में 'उदारियां' (Ankit Priyanka in udaariyaan) को-स्टार प्रियंका चहर चौधरी और अंकित गुप्ता (Ankit Gupta Priyanka Chahar Choudhary) ने एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार किया है. लेकिन उनकी बातचीत में थोड़ी तल्खियां भी देखने को मिली. 
 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

दरअसल, प्रियंका अपने को-स्टार और को-कंटेस्टेंट अंकित के सामने कहती हैं कि वह अकेली हैं, जो उनका समर्थन करती हैं और वह उन्हें हल्के में ले रहे हैं. जिस पर अंकित यह समझाने की कोशिश करते हैं कि वह भी उनकी भावनाओं का सम्मान करते हैं और प्रियंका के लिए उनके दिल में भी फीलिंग्स हैं. लेकिन फिर प्रियंका को यह कहते हुए सुना जा सकता है, "मैं लड़के तुझसे प्यार करना छोड़ दूंगी?, मैं सोचती हूं कि मुझे हमेशा तेरे साथ रहना चाहिए."

अंकित कहते हैं, 'तू ये दिखा रही है कि मैं गलत हूं, तुम अटैच्ड हो तो मैं भी अटैच्ड हूं.' फिर प्रियंका का जवाब आता है, 'हम साथ में हैं इसलिए तो होना ही है.' लेकिन अंकित कहते हैं, 'होना पड़ता होगा, ये सब कुछ नहीं है, इसे मैंने चुना है.' आपको बता दें कि शो में आने के बाद तो दोनों (Ankit Gupta Priyanka Chahar love story) लगातार चर्चा में बने ही हुए हैं. लेकिन इससे पहले जब वे शो में एक साथ काम कर रहे थे, उस दौरान भी उनके रोमांटिकली लिंक (Ankit Gupta Priyanka Chahar romantically linked) होने की चर्चा जोरों पर थी. जिसके बाद आखिरकार उनका प्यार सामने आ गया है. जिसके लिए उनके फैंस काफी खुश हैं. 

First Published : 19 Oct 2022, 04:57:57 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.