logo-image

Photo: भारत दौरे पर आईं डोनाल्‍ड ट्रंप की बेटी Ivanka कभी साइकिल पर बैठीं तो कभी...

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) पत्नी मेलानिया ट्रंप (Melania Trump) और बेटी इवांका (Ivanka Trump) और दामाद के साथ भारत दौरे पर आए थे

Updated on: 02 Mar 2020, 11:31 AM

नई दिल्ली:

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प (Donald Trump) की बेटी इवांका ट्रंप (Ivanka Trump) भारत में काफी मशहूर हो गई हैं. भारत आकर कभी वो किसी की साइकिल के पीछे बैठी दिखीं तो कभी पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) से साथ ताजमहल के पास बैठी नजर आईं. कभी बॉलीवुड के मशहूर फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' के मनोज वाजपेई उनको घूरते नजर आ रहे हैं. आप भी हो गए न हैरान. दरअसल, सोशल मीडिया पर ऐसी तमाम तस्वीरें और मीम्स वायरल हो रहे हैं जिनमें इवांका भारत के फिल्मी सितारों के साथ-साथ आम लोगों के साथ भी नजर आ रही हैं. इवांका को भी भारत से मिला ये बेसुमार प्यार काफी ज्यादा पसंद आया है. ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि इवांका ने खुद सोशल मीडिया पर ट्वीट के जरिए इन मीम्म और तस्वीरों पर रिएक्शन दिया है.

यह भी पढ़ें: Laxmmi Bomb: अक्षय कुमार ने दिखाई दरियादिली, ट्रांसजेंडर्स के लिए कर रहे हैं ये काम

एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने ट्विटर पर इवांका ट्रंप के साथ एक मीम सोशल मीडिया पर शेयर किया. जिसको देखकर इवांका खुद को रोक नहीं पाईं और रिप्लाई किया. दिलजीत दोसांझ ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'पीछे ही पड़ गई... कहती है कि ताज महल जाना है...ताज महल जाना है. मैं फिर ले गया और क्या करता.'

इवांका ने इस ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा, 'मुझे शानदार ताजमहल पर ले जाने के लिए धन्यवाद. यह एक ऐसा अनुभव था, जिसे मैं कभी नहीं भूलूंगी.' इसके साथ ही एक और ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए इवांका ने लिखा, 'मैं भारतीय लोगों की गर्मजोशी की सराहना करता हूं. मैंने कई नए दोस्त बनाए.' इवांका के ये मीम्स सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं.

यह भी पढ़ें: तैमूर के नए वीडियो पर लट्टू हुईं दीपिका व आलिया

आपको बता दें कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) पत्नी मेलानिया ट्रंप (Melania Trump) और बेटी इवांका (Ivanka Trump) के साथ भारत दौरे पर आए थे. अपने इस 2 दिवसीय दौरे पर सभी ताजमहल का दीदार करने भी पहुंचे थे. इस दौरान इवांका व्हाइट एंड रेड फ्लोरल ड्रेस में नजर आई थीं. इवांका के ताजमहल दौरे की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई थीं जिनके साथ फोटोशॉप की मदद से बनाए गए फनी मीम्स अब हर तरफ छाए हुए हैं.

पहले भी भारत आई हैं इवांका

इवांका पहली बार भारत नहीं आई हैं इससे पहले भी वो साल 2017 में भारत आई थीं. इवांका (Ivanka Trump) उस वक्त हैदराबाद में ग्लोबल एंटरप्रेन्योर समिट में शिरकत करने के लिए भारत आई थीं. वहीं दिलजीत दोसांझ के बारे में बात करें तो दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने बॉलीवुड में फिल्म 'उड़ता पंजाब' से शानदार डेब्यू किया था. हाल ही में दिलजीत दोसांझ की अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ फिल्म 'गुड न्यूज' आई थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई भी की.