logo-image

Video: घोड़ी पर बैठकर दुल्हन ढूंढ़ने निकले दो फुट के अजीम, सलमान से लगाई थी गुहार

अजीम मंसूरी (Azim Mansuri) सिर्फ दो फुट के हैं और उनकी कम हाइट कम होने की वजह से शादी नहीं हो रही है

Updated on: 17 Mar 2021, 01:54 PM

highlights

  • अजीम मंसूरी 26 साल के हैं और उनकी हाइट 2 फुट है
  • हाइट कम होने की वजह से अजीम की शादी नहीं हो रही है
  • अजीम मंसूरी ने सलमान से गुहार लगाई है

नई दिल्ली:

उत्‍तर प्रदेश के शामली जिले के रहने वाले 26 वर्ष के अजीम मंसूरी (Azim Mansuri) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. अजीम मंसूरी (Azim Mansuri) सिर्फ दो फुट के हैं और उनकी कम हाइट कम होने की वजह से शादी नहीं हो रही है. बहुत ढूंढने के बाद भी जब उन्हें दुल्हन (Bride) नहीं मिली, तो वह थाने तक पहुंच गए थे. वहीं अब अजीम मंसूरी (Azim Mansuri) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें अजीम घोड़ी पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं और खुशी से नाच रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: तीसरी बार प्रेग्नेंट हैं लीजा हेडन, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए Photo वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वीडियो में 26 वर्ष के अजीम मंसूरी (Azim Mansuri) को देखकर लग रहा है कि वह घोड़ी पर बैठकर बैंड- बाजा के साथ अपनी दुल्हन ढूंढ़ने निकले हैं. बता दें कि हाल ही में खबर आई थी कि अजीम मंसूरी (Azim Mansuri) ने बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) से भी मदद की गुहार लगाई है. एक मीडिया चैनल की रिपोर्ट की मानें तो अजीज मंसूरी व उनके भाई का कहना है कि मुंबई से फिल्मी हस्तियां उन्हें मिलने के लिए बुला रही है. अजीम ने दावा किया कि सलमान खान ने उन्हें खुद फोन किया और मुंबई बुलाने की बात कही है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

बता दें कि  26 साल के अजीम मंसूरी (Azim Mansuri) का कहना है कि जब भी उनके घर में कोई शादी का रिश्ता लेकर आता है तो उन्हें देखकर वापस लौट जाता है. इसके साथ ही अब उनका परिवार भी उनकी शादी कराने का कोई प्रयास नहीं कर रहा है. शादी नहीं होने की वजह अजीम का कद है जो महज 2 फीट है. उत्तर प्रदेश के शामली में रहने वाले अजीम मंसूरी (Azim Mansuri) का घर कैराना इलाके में है और वहां वह एक कॉस्मेटिक शॉप चलाते हैं. अजीम मंसूरी (Azim Mansuri) ने कहा कि ठीक-ठाक कमाते हैं और छह भाई-बहनों में सबसे छोटे हैं. साल 2019 में एक पुलिस वाले का वीडियो वायरल हुआ था जो अजीम की शादी करवाने की बात कह रहा था. अजीम मंसूरी (Azim Mansuri) ने सीएम योगी आदित्यनाथ को भी पत्र लिखा है.