logo-image

ट्विटर ने कंगना का अकाउंट किया बंद, ममता बनर्जी पर की थी विवादित टिप्पणी

ममता बनर्जी को लेकर कंगना रनौत ने इतनी ज्यादा विवादित टिप्पणी की है कि ट्विटर को उन पर कार्रवाई तक करनी पड़ी है. ट्विटर ने कंगना पर कार्रवाई करते हुए उनके अकाउंट को सस्पेंड (Kangana Ranaut Twitter Account Suspend) कर दिया है.

Updated on: 04 May 2021, 01:19 PM

highlights

  • ट्विटर ने सस्पेंड किया कंगना का अकाउंट
  • कंगना ने ममता बनर्जी पर की थी विवादित टिप्पणी
  • सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रहीं कंगना

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का विवादों से काफी पुराना नाता है. कंगना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. और अक्सर कुछ ऐसा पोस्ट कर देती हैं जिससे सुर्खियों में आ जाती हैं. वे आज एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं. इस बार उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) को लेकर एक विवादित ट्वीट किया है. ममता को लेकर कंगना ने इतनी ज्यादा विवादित टिप्पणी की है कि ट्विटर को उन पर कार्रवाई तक करनी पड़ी है. ट्विटर ने कंगना पर कार्रवाई करते हुए उनके अकाउंट को सस्पेंड (Kangana Ranaut Twitter Account Suspend) कर दिया है. 

ये भी पढ़ें- अस्पताल से घर आए दिलीप कुमार, सायरा बानो ने बताया सेहत का हाल

दरअसल पश्चिम बंगाल में चुनाव परिणाम आने के बाद हुई हिंसा (West Bengal Violence) पर कंगान रनौत (Kangana Ranaut) ने ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर जमकर हमला बोला है. मंगलवार को अभिनेत्री ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'मैं गलत थी. वह रावण नहीं है. रावण महान राजा था, उसने दुनिया का सबसे अमीर देश बनाया था, महान प्रशासक, ज्ञानी और वीणा बजाने वाला पूरी तरह सक्षम राजा था. मगर यह खून की प्यसी राक्षसी ताड़का है. जिन लोगों ने इन्हें वोट दिया तुम्हारे भी हाथ खून से रंगे हुए हैं.'

कंगना रनौत ने ममता पर निशाना साधते हुए लिखा, 'बीजेपी को असम और पांडुचेरी में जीत हासिल हुई, लेकिन वहां से किसी हिंसा की कोई खबर नहीं आई। टीएमसी बंगाल का चुनाव जीती और वहां से सैकड़ों लोगों के मरने की खबर आ गई, लेकिन लोग कहेंगे कि मोदीजी तानाशाह हैं और ममता बनर्जी एक धर्मनिरपेक्ष नेता...बस बहुत हो गया'.

ये भी पढ़ें- सोनू सूद ने ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स रोकने पर लगाई थी चीन की क्लास, अब चीनी राजदूत ने कही ये बात

ममता बनर्जी पर इतनी अभद्र टिप्पणी करने को लेकर कंगना अब काफी ज्यादा ट्रोल हो रही हैं. लोग काफी ज्यादा गुस्से का इजहार कर रहे हैं. वहीं ट्विटर ने भी इस ट्वीट पर कार्रवाई करते हुए कंगना के अकाउंट को सस्पेंड कर दिया है. बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब कंगना ने विपक्षी नेताओं पर निशाना साधा हो. वे इससे पहले भी राहुल गांधी और प्रियंका गांधी जैसे नेताओं पर भी निशाना साध चुकी हैं. कंगना ने सोशल मीडिया पर कई बार राहुल गांधी की काबिलियत पर सवाल उठाया है. 

वहीं बंगाल चुनाव में टीएमसी की जीत पर कंगना ने ममता बनर्जी की जीत के लिए बांग्लादेशी और रोहिंग्या मुसलमानों को श्रेय दिया था और राज्य की तुलना कश्मीर से की थी. बंगाल में बीजेपी की हार के बाद से ही कंगना लगातार सोशल मीडिया पर ममता बनर्जी के खिलाफ लिख रहीं थीं.